DMCA.com Protection Status किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं KKR के स्टार बैटर की वाइफ, मैसेज के जरिए हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत – News Market

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं KKR के स्टार बैटर की वाइफ, मैसेज के जरिए हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं KKR के स्टार बैटर की वाइफ, मैसेज के जरिए हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्‍टार बैटर नीतीश राणा (Nitish Rana) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. नितीश की वाइफ सांची मारवाह (Saachi Marwah) टॉप इंटीरियर डिजाइनर हैं. सांची खूबसूरती में बॉलीवुड बॉलाओं को टक्‍कर देती हैं. वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. साची मारवाह और नीतीश राणा ने फरवरी 2019 में शादी की थी.

एक इंटरव्यू के दौरान नीतीश ने खुलासा किया था कि साची से उनकी मुलाकात फुटबॉल मैदान पर हुई थी. इस मैदान पर साची वॉक के लिए जाया करती थीं. नीतीश ने साची से बातचीत मैसेज के जरिये शुरू की थी. साची मारवाह खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं भी कम नहीं ठहरती हैं. साची इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं. फैन्स साची की तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट भी करते हैं.

भारत के लिए टी20 में सबसे ज्यादा विकेट, IPL में भी नंबर 1, लेकिन विश्व कप में मौका मिलना मुश्किल

नीतीश राणा और साची मारवाह ने शादी से पहले एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था. साची उम्र में नीतीश राणा से एक-डेढ़ साल बड़ी हैं, लेकिन नीतीश का कहना है कि उन्होंने साची को अपना दिल देने से पहले यह सब नहीं सोचा था. साची को कई बार स्टेडियम में अपने पति नीतिश राणा को चीयर करते हुए देखा जाता है.

नीतीश राणा की वाइफ नीतीश के साथ सांची क्रिकेट या किसी और खेल की बिल्कुल भी बात करना पसंद नहीं करती हैं. सांची के मुताबिक, क्रिकेट की जानकारी नीतीश को उनसे ज्यादा है और वह सारी चीजों को बहुत बेहतर तरीके से समझते हैं, इसलिए हम आपस में क्रिकेट की बात नहीं करते. हालांकि, जब नीतीश खेल के मैदान में कोई उपलब्धि हासिल करते हैं, तो हम एक साथ सेलिब्रेट जरूर करते हैं.

Tags: Kolkata Knight Riders, Nitish rana, Off The Field

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *