DMCA.com Protection Status Mom-to-be Ishita Dutta Poses Beautifully In Lavender Colour Gown; Check Out Photos – News Market

Mom-to-be Ishita Dutta Poses Beautifully In Lavender Colour Gown; Check Out Photos

Mom-to-be Ishita Dutta Poses Beautifully In Lavender Colour Gown; Check Out Photos

[ad_1]

आखरी अपडेट: 21 मई, 2023, 20:50 IST

मॉम-टू-बी इशिता दत्ता ने लैवेंडर स्ट्रैपलेस गाउन में मैटरनिटी ग्लो बिखेरा

मॉम-टू-बी इशिता दत्ता ने लैवेंडर स्ट्रैपलेस गाउन में मैटरनिटी ग्लो बिखेरा

मॉम-टू-बी इशिता दत्ता ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट से तस्वीरों की एक नई श्रृंखला साझा की।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री ने रविवार को अपने सोशल हैंडल पर अपने नए मातृत्व फोटोशूट से शानदार तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि वह उनमें खूबसूरत दिखती है।

मंत्रमुग्ध कर देने वाले लैवेंडर स्ट्रैपलेस गाउन में सजी इशिता किसी विजन से कम नहीं लग रही थी और गर्व से अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थी। ईथर तस्वीरों ने उसके जीवन में इस अनमोल चरण की खुशी और सुंदरता को कैद कर लिया। मंत्रमुग्ध करने वाली तस्वीरों की श्रृंखला में, इशिता दत्ता ने लालित्य का परिचय दिया और मातृत्व की चमकदार चमक को याद नहीं किया। लैवेंडर स्ट्रैपलेस गाउन ने उसके सुंदर सिल्हूट पर जोर दिया, जो पूरी तरह से उसके खिलखिलाते मातृत्व का पूरक था। अपनी गर्म मुस्कान और चमकदार रंगत के साथ, उन्होंने आत्मविश्वास और शिष्टता के साथ कैमरे को गले लगा लिया।

यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:

उसने तस्वीरों को ‘लव’ के रूप में कैप्शन दिया। इस रंग से भी जुनूनी। फैंस और फॉलोअर्स ने इशिता को प्यार और तारीफों से नहला दिया। उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है।

पिछले महीने, इशिता ने साझा किया कि कैसे उसने अपनी तीसरी तिमाही में काम नहीं करने का फैसला किया है और उल्लेख किया है कि वह घर पर रहेगी और ‘बच्चे का इंतजार’ करेगी। इशिता दत्त ने इस बारे में भी बात की कि कैसे परिवार में हर कोई शुरू में गर्भावस्था के दौरान उसके काम करने के बारे में चिंतित था और ईटाइम्स को बताया, “पहले तीन महीने आमतौर पर बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, और पहले दो महीनों में ही मैंने लगभग 16-17 उड़ानें भरी होंगी! लेकिन मेरे डॉक्टर बहुत आश्वस्त थे और मेरा पूरा दल अद्भुत था। मैंने सोचा था कि यह व्यस्त होगा, लेकिन मुझे अपने कार्यक्रम के दौरान पर्याप्त आराम मिला, मैं अतिरिक्त सावधान था और धीरे-धीरे चलता था, मुझे लगता है कि गर्भावस्था की पुष्टि के बाद, मेरे भीतर कुछ बदल गया।”

इसी साल मार्च में इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में रहीं। हालाँकि, युगल ने आधिकारिक तौर पर अप्रैल के पहले सप्ताह में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ पुष्टि की जिसमें लिखा था, “बेबी ऑन बोर्ड”।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे। वे पहली बार अपने टीवी शो, रिश्तों का सौदागर – बाजीगर के सेट पर मिले थे जब वे दोस्त बने और बाद में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *