DMCA.com Protection Status IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक और दिग्गज से किया किनारा, गंभीर पहले ही अलग हो चुके – News Market

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक और दिग्गज से किया किनारा, गंभीर पहले ही अलग हो चुके

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक और दिग्गज से किया किनारा, गंभीर पहले ही अलग हो चुके

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर इन दिनों जहां दक्षिण अफ्रीका फतह का प्लान बना रहे हैं, वहीं आईपीएल फ्रेंचाइजी भी अगले सीजन की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में लखनऊ सुपरजायंट्स ने विजय दहिया से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. भारत के लिए 21 मैच खेल चुके विजय दहिया ने यह जानकारी खुद दी है. 50 वर्षीय विजय दहिया लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम में असिस्टेंट कोच की भूमिका में थे. इंडियन प्रीमियर लीग का अगला सीजन मार्च से मई के बीच खेला जा सकता है.

पूर्व विकेटकीपर बैटर ने विजय दहिया ने 1 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ‘यह एलएसजी से विदा लेने का वक्त है… लखनऊ सुपरजायंट्स, आपके साथ दो साल तक काम करने का शानदार अनुभव रहा. भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’

लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विजय दहिया को धन्यवाद कहा है. बता दें कि विजय दहिया से पहले एंडी फ्लॉवर से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर चुकी है. जबकि गौतम गंभीर एलएसजी को छोड़कर अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़ गए हैं.

यह इत्तफाक ही है कि एलएसजी ने जहां एक पूर्व विकेटकीपर बैटर से कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया है, वहीं कुछ महीने पहले एक अन्य पूर्व विकेटकीपर बैटर को ही अपनी टीम से जोड़ा था. लखनऊ सुपरजायंट्स ने जुलाई 2023 में ही टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को स्ट्रैटेजिक कंसल्टेंट की जिम्मेदारी दी थी. एलएसजी ने आईपीएल 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया के जस्टिन लेंगर को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है.

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, देवदत्त पडिक्कल, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, दीपक हुडा, एश्टन टर्नर, क्रुणाल पंड्या, मार्कस स्टोइनिस, प्रेरक मांकड़, अर्शिन कुलकर्णी, डेविड विली, मोहसिन खान, मार्क वुड, यश ठाकुर, नवीन उल हक, मयंक यादव, युद्धवीर सिंह, शिवम मावी, अरशद खान, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, के गौतम, एम सिद्धार्थ.

Tags: Indian premier league, IPL, IPL 2024, Lucknow Super Giants



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *