DMCA.com Protection Status IND vs SA: विराट कोहली छोड़ सकते हैं 2 पाकिस्तानी दिग्गजों को पीछे, बस करना होगा ये काम – News Market

IND vs SA: विराट कोहली छोड़ सकते हैं 2 पाकिस्तानी दिग्गजों को पीछे, बस करना होगा ये काम

IND vs SA: विराट साल दर साल बेमिसाल, साउथ अफ्रीका में ठोका शतक, तो न्यू ईयर..

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से खेला जाएगा. विराट कोहली के पास इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान के 2 दिग्गजों को पीछे छोड़ने का मौका होगा. पिछले टेस्ट में विराट कोहली का बल्ला पहली इनिंग में तो कुछ खास कमाल नहीं कर सका था. लेकिन दूसरी इनिंग में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. दूसरे टेस्ट में विराट के निशाने पर पाकिस्तान के 2 दिग्गज खिलाड़ी होंगे.

विराट कोहली के पास दूसरे टेस्ट में इंजमाम उल हक और जावेद मियांदाद से आगे निकलने का मौका होगा. टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली अब तक 189 टेस्ट इनिंग में 8790 रन बना चुके हैं. वहीं, इंजमाम उल हक और जावेद मियांदाद ने अपने टेस्ट करियर में क्रमश: 8830 और 8832 रन बनाए हैं. ऐसे में अगर विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ 41 रन बना देंगे तो इंजमाम उल हक से आगे निकल जाएंगे.

IND vs SA: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, 2 बदलाव का दिया सुझाव

वहीं, अगर विराट अगर 43 रन बना देते हैं तो जावेद मियांदाद उनसे पीछे छूट जाएंगे. विराट के पास 2 इनिंग खेलने का मौका होगा. ऐसे में उनसे उम्मीद की जा सकती है कि 43 रन बनाकर इन दो दिग्गजों को जरूर पीछे छोड़ देंगे. विराट ने पहले टेस्ट की पहली इनिंग में 64 गेंदों में 38 रन बनाए थे. इसके बाद दूसरी इनिंग में उनके बल्ले से 82 गेंदों में 76 रन निकले थे.

IND vs SA: शुभमन गिल अगले मैच में नहीं चले तो खतरे में पड़ सकती है टीम में जगह, दिग्गज ने चेताया

13 साल के करियर में विराट कोहली अब तक 189 टेस्ट इनिंग में 55.44 के औसत से 8790 रन बन चुके हैं. उनका उच्चतम स्कोर 254 नाबाद का रहा है. स्ट्राइक रेट की बात करें तो वह करीब 49.38 का रहा है. विराट ने टेस्ट में आखिरी शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में साल 2023 के जुलाई महीने में लगाया था.

Tags: India vs South Africa, Inzamam ul haq, Javed Miandad, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *