DMCA.com Protection Status 150 दिन के भीतर एक ही मैदान पर दूसरी बार 100वां मैच खेलेगा यह खिलाड़ी, धर्मशाला में बनाएगा खास रिकॉर्ड – News Market

150 दिन के भीतर एक ही मैदान पर दूसरी बार 100वां मैच खेलेगा यह खिलाड़ी, धर्मशाला में बनाएगा खास रिकॉर्ड

150 दिन के भीतर एक ही मैदान पर दूसरी बार 100वां मैच खेलेगा यह खिलाड़ी, धर्मशाला में बनाएगा खास रिकॉर्ड

[ad_1]

नई दिल्ली. रविचंद्रन अश्विन और जॉनी बेयरस्टो अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने को तैयार हैं. दोनों ही क्रिकेटर भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के 5वें टेस्ट मैच में यह उपलब्धि अपने नाम कर सकते हैं. इस तरह धर्मशाला आर. अश्विन (R Ashwin 100th) और जॉनी बेयरस्टो दोनों के ही करियर में सुनहरे अक्षरों से दर्ज होने जा रहा है. खासकर इंग्लिश क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के, जिन्होंने तकरीबन 150 दिन पहले धर्मशाला के ही मैदान पर अपने वनडे करियर की एक अहम उपलब्धि हासिल की थी.

34 साल के जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत विकेटकीपर के तौर पर की और जल्दी ही टीम में स्पेशलिस्ट बैटर के तौर पर जगह बना ली. उन्होंने अब तक 99 टेस्ट मैचों में 36.42 की औसत से 5974 रन बनाए हैं. अगर वे ठीक-ठाक प्रदर्शन करते हैं तो धर्मशाला में अपने 6000 रन भी पूरा कर लेंगे.

100वें टेस्ट में डबल सेंचुरी, सिर्फ 2 दिग्गज कर पाए यह कमाल, एक भारत-इंग्लैंड सीरीज खेल रहा, दूसरा IPL…

जॉनी बेयरस्टो ने पिछले साल 10 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ अपना 100वां वनडे मैच खेला था. उन्होंने इस मैच में 59 गेंद पर 52 रन की जोरदार पारी खेली थी. वर्ल्ड कप 2023 के इस मुकाबले को इंग्लैंड ने 137 रन से जीता था.

कोई शक नहीं कि जॉनी बेयरस्टो चाहेंगे कि उनका 100वां टेस्ट भी 100वें वनडे की तरह ही बेहतरीन और यादगार रहे. हालांकि, इस बार उनके सामने ज्यादा बड़ी चुनौती है. एक तो उनकी खुद की फॉर्म खराब चल रही है. जॉनी बेयरस्टो भारत-इंग्लैंड सीरीज (India vs England) के पहले 4 मैच में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. इसी कारण जॉनी बेयरस्टो के फैंस को यह डर भी सता रहा है कि कहीं टीम मैनेजमेंट उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका ना दे दे.

Tags: India Vs England, Jonny Bairstow, R ashwin

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *