DMCA.com Protection Status रवींद्र जडेजा को मिला POTM अवॉर्ड, लेकिन करीबी को किया डेडिकेट, कहा- वो मेरे लिए… – News Market

रवींद्र जडेजा को मिला POTM अवॉर्ड, लेकिन करीबी को किया डेडिकेट, कहा- वो मेरे लिए…

रवींद्र जडेजा को मिला POTM अवॉर्ड, लेकिन करीबी को किया डेडिकेट, कहा- वो मेरे लिए...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम अब 2-1 से आगे हो गई है. तीसरे टेस्ट में भी भारत ने इंग्लैंड को बुरी तरह हराया. इस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने शानदार दोहरा शतक लगाया.पहली इनिंग में रवींद्र जडेजा के बल्ले से शानदार शतक देखने को मिला था. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी कहर बरपाया. जीत के बाद उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. जडेजा ने इसे अपने करीबी को डेडिकेट किया.

बीसीसीआई टीवी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में रवींद्र जडेजा ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी वाइफ को डेडिकेट किया. जडेजा ने कहा,” मैं अपना प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी वाइफ को डेडिकेट करना चाहूंगा. वह मेरे लिए बहुत मेहनत करती है उसने मुझे काफी सपोर्ट किया है.”

‘मैंने अपने करियर में इतने छक्के नहीं लगाए, जितने यशस्वी ने…’ 12000 से ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी का बयान

तीसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा को ऑलराउंड प्रदर्शन करने के कारण प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. जडेजा ने दूसरी इनिंग में कुल 5 विकेट झटके. उन्होंने ओली पॉप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स और मार्क वुड का विकेट चटकाया. पहली इनिंग में जडेजा ने 2 विकेट अपने नाम किए थे. जडेजा ने पहली इनिंग में शतकीय पारी भी खेली थी. इस शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें तीसरे टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

बता दें कि रवींद्र जडेजा की बहन नैना ने जडेजा को रिवाबा से मिलवाया था. जडेजा पहली ही मुलाकात में उनपर फिदा हो गए थे. पार्टी में जडेजा और रिवाबा ने नंबर एक्सचेंज किया और यही से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. जडेजा और रिवाबा की मुलाकात के करीब 3 महीने बाद ही उनकी सगाई हो गई थी. फिर जल्द ही उन्होंने शादी भी कर ली. शादी के 1 साल बाद रिवाबा ने एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने बेटी का नाम निध्याना रखा है.

Tags: India Vs England, Ravindra jadeja



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *