DMCA.com Protection Status रज्‍जाक के ‘बिगड़े’ बोल, ‘ऐश्‍वर्या ‘ विवाद के बाद अब टीम इंडिया पर निशाना – News Market

रज्‍जाक के ‘बिगड़े’ बोल, ‘ऐश्‍वर्या ‘ विवाद के बाद अब टीम इंडिया पर निशाना

रज्‍जाक के 'बिगड़े' बोल, 'ऐश्‍वर्या ' विवाद के बाद अब टीम इंडिया पर निशाना

[ad_1]

हाइलाइट्स

रज्‍जाक ने कहा, सही बात करें तो क्रिकेट जीती है
भारत ने कंडीशंस को अपने पक्ष में यूज किया
अगर इंडिया जीतती तो क्रिकेट उसकी तरफ हो जाती

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के पूर्व हरफनमौला अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) का विवादित बयानबाजी के कारण चर्चा में रहने की आदत है. इस कारण उन्‍हें कई बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है लेकिन लगता है कि वे सुधरने के लिए तैयार नहीं हैं. मशहूर भारतीय एक्‍ट्रेस ‘ऐश्‍वर्या राय’ के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी पर जगहंसाई के बाद माफी मांगने को मजबूर हुए रज्‍जाक ने अब टीम इंडिया को लेकर विवादित टिप्‍पणी की है.वर्ल्‍डकप 2023 के फाइनल (World Cup 2023 Final) में ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया (Team india) की हार को लेकर रज्‍जाक ने कहा कि भारत की हार क्रिकेट के लिए अच्‍छी है.

एक पाकिस्‍तानी टीवी शो में  राय रखते हुए रज्‍जाक बोले, ‘सही बात करें तो क्रिकेट जीती है.आप कंडीशन को अपनी तरह यूटलाइज करके, अपनी तरफ कंडीशंस को लेकर…ऐसा कभी नहीं होता.अगर आज इंडिया जीत जाती तो फिर क्रिकेट है वह इंडिया की तरफ हो जाती. क्रिकेट ने बताया कि मैं वो क्रिकेट हूं जो ब्रेव होती है, जो स्‍ट्रांग होते हैं मेंटली, अफर्ट करते हैं, जान मारते हैं, मैं उनके साथ हूं. ऑस्‍ट्रेलिया ने यह काम किया. खुशी इस चीज की है कि अगर इंडिया जीत जाती तो हमें बहुत ज्‍यादा अफसोस होता इस सेंस में कि वो कंडीशन को यूटिलाइज कर रही थी. कुछ न कुछ तो है कंडीशन में, ऐसी कंडीशन नहीं होनी चाहिए. बिल्‍कुल फेयर पिच होनी चाहिए, बिल्‍कुल फेयर माहौल होना चाहिए, दोनों टीमों के लिए बेलेंस होना चाहिए. इंडिया ने एडवांटेज लिया. अगर कोहली 100 कर जाते तो इंडिया ये वर्ल्‍डकप जीत जाती.’

सूर्यकुमार यादव की पहली PC में पहुंचे सिर्फ 2 जर्नलिस्ट, महज 3 मिनट में…

गौरतलब है कि इससे पहले ऐश्‍वर्या राय को लेकर अपने कमेंट और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ‘बच्‍चा बॉलर’ बताने के बयान पर रज्‍जाक को ट्रोल किया जा चुका है. ऐश्‍वर्या को लेकर उनके बयान की तो शोएब अख्‍तर, वकार यूनुस और मोहम्‍मद यूसुफ जैसे पूर्व पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स ने भी आलोचना की थी जिसके बाद रज्‍जाक को माफी मांगने पर मजबूर होना पड़ा था.

वर्ल्‍डकप जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे कमिंस, न कोई शोर और न ही ढोल-नगाड़े

पाकिस्‍तान के इस पूर्व ऑलराउंडर ने माफी मांगते हुए कहा था, ‘मैं क्रिकेट से जुड़ा एक उदाहरण दे रहा था. मैं क्रिकेट से जुड़ी ही बात कर रहा था लेकिन जुबान फिसलने पर ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.’ बुमराह को बच्‍चा बॉलर बताने को लेकर भी रज्‍जाक सफाई दे चुके हैं, हालांकि उन्‍होंने जो स्‍पष्‍टीकरण दियावह उनके कमेंट की तरह ही ‘बचकाना किस्‍म का’ था.

Tags: Abdul razzaq, IND vs AUS, India vs Australia, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *