DMCA.com Protection Status यह डॉक्टर योग और एक्यूप्रेशर से मरीजों का निशुल्क करता है उपचार, अब तक हजारों का कर चुका इलाज – News Market

यह डॉक्टर योग और एक्यूप्रेशर से मरीजों का निशुल्क करता है उपचार, अब तक हजारों का कर चुका इलाज

यह डॉक्टर योग और एक्यूप्रेशर से मरीजों का निशुल्क करता है उपचार, अब तक हजारों का कर चुका इलाज

[ad_1]

पीयूष शर्मा/मुरादाबादः मुरादाबाद में एक ऐसे डॉक्टर हैं, जो लोगों की निस्वार्थ भाव से निशुल्क सेवा करते हैं. वह हर बीमारी का इलाज योग और एक्यूप्रेशर के माध्यम से मुफ्त में करते हैं. उनका कहना है कि योग और एक्यूप्रेशर में हर बीमारी का समाधान और इलाज है. इसलिए मैं योग और एक्यूप्रेशर के माध्यम से लोगों का मुफ्त में इलाज करता हूं और यह इलाज में निस्वार्थ करता हूं. जब तक मेरे शरीर में प्राण है. तब तक मैं लोगों की मदद करता रहूंगा.

डॉ. राकेश चक्र ने बताया कि जब मैं हाई स्कूल में पढ़ता था. तभी से योग से जुड़ा हुआ हूं. इंटरमीडिएट में आने के बाद इस क्षेत्र की ओर मैंने अपने कदम बढ़ा दिए. तबसे ही मैंने देखा कि योग और एक्यूपेशर में हर बीमारी का उपचार है. मेरे पास बहुत सारे स्पॉन्डिलाइटिस के मरीज थे, रीड की हड्डी में दर्द से परेशान लोग थे. इस तरह के तमाम लोगों का मैंने इलाज किया. अपने इस जीवन के कार्यकाल में मैने हजारों लोगों का इलाज कर दिया है, जो ठीक हो गए हैं.

जीवनभर करता रहूंगा मरीजों की सेवा
उन्होंने बताया कि मुरादाबाद के अलावा बाहर के लोग भी मेरे मरीज हैं. जो मुझसे दवा लेते हैं. मसूरी और देहरादून से तो लगातार मरीज मेरे पास आते रहते हैं. उन्होंने बताया कि मेरी कोई फीस नहीं है. मैं यह सेवा निस्वार्थ भाव से करता हूं. यदि कोई किसी भी बीमारी से संबंधित जानकारी या फिर दवाई लेना चाहता है, तो मुझसे संपर्क कर सकता है. मैं मुफ्त में उसकी मदद करूंगा और यह मदद में आखिरी दम तक करता रहूंगा. इस मदद को करने के पीछे मेरा कोई स्वार्थ नहीं है. यदि आप भी इनसे इलाज करना चाहते हैं, तो इस नम्बर 89202 83791 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं.

Tags: Hindi news, Local18, UP news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *