DMCA.com Protection Status बढ़ती तोंद से चाहिए छुटकारा,लद्दाख की ये जड़ी-बूटी 3महीने में घटाएगी 10KG वजन – News Market

बढ़ती तोंद से चाहिए छुटकारा,लद्दाख की ये जड़ी-बूटी 3महीने में घटाएगी 10KG वजन

बढ़ती तोंद से चाहिए छुटकारा,लद्दाख की ये जड़ी-बूटी 3महीने में घटाएगी 10KG वजन

[ad_1]

शिखा श्रेया/रांची. वेट लॉस के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. मॉर्निंग वॉक से लेकर इवनिंग वॉक तो जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, लेकिन फिर भी उनको मनचाहा रिजल्ट नहीं मिल पाता या फिर वह स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो नहीं कर पाते. ऐसे में स्ट्रीट डाइट ना फॉलो करते हुए भी आप 3 महीने में अच्छा खासा वजन हटा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ एक पेय पदार्थ का सेवन करना है, जो खास लद्दाख की स्पेशल जड़ी बूटी से बनी हुई है.

रांची के मोरबादी मैदान में लगे फार्मर मार्केट मेले में इस जूस को लेकर आई कोमल बताती हैं कि यह जूस पीकर हजारों महिलाओं ने 3 महीने में 10 केजी तक का वजन घटाया है और यह हम गारंटी देते हैं. हालांकि, जूस के साथ आपको दो-तीन बातों का विशेष ध्यान रखना है. यह जूस पूरी तरह ऑर्गेनिक है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है.

लद्दाख की जड़ी बूटी से बनाया गया जूस
कोमल बताती हैं कि दरअसल, लद्दाख में एक खास पेड़ है, जिसका नाम – सी बकथौरण है. यह पेड़ हिमालय के 1000 फीट पर होता है. दरअसल, इस पेड़ की जड़ 200 फीट गहरी होती है. जिस वजह से इसमें 120 बायोटिक मिनरल्स पाए जाते हैं और यही मिनरल्स वजन घटाने में कारगर साबित होते हैं. इसमें छोटे-छोटे ऑरेंज कलर के बेर जैसे फल होते हैं. उस फल को पीसकर जूस बनाया जाता है.

उन्होंने आगे बताया कि इस जूस में कई सारे मिनरल्स व विटामिन्स जैसे ओमेगा एसिड, पोटेशियम व अमीनो एसिड पाए जाते हैं, जो आपके मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने का काम करते हैं. साथ ही, इसमें विटामिन सी प्रचुर मात्रा में पाया जाता है. इस कारण यह बॉडी में फैट कटर का काम करता है. आपकी बॉडी से सिर्फ टॉक्सिन को ही बाहर नहीं निकलता, बल्कि वजन कम करने के साथ आपके चेहरे पर भी एक नेचुरल ग्लो लाता है.

इन बातों का रखना है ख्याल
इस जूस का सेवन करने के साथ-साथ आपको कुछ बातों का ख्याल भी रखना है. जैसे आपको चावल, मैदा और बाहर के जंक फूड का सेवन बिलकुल नहीं करना है. आप नॉरमल डायट अपने समय अनुसार ले सकते हैं. साथ ही, हर दिन अपनी मनपसंद कोई भी एक घंटा फिजिकल एक्टिविटी जरूर करें. बस इतना ही करेंगे तो आप देखेंगे 3 महीने में 10 केजी आसानी से घट जाएगा. हजारों महिलाओं को इसका लाभ मिला है. तो अगर आप भी घर बैठे इस जूस को ऑर्डर करना चाहते हैं. तो इस नंबर पर 9006943114 संपर्क कर सकते हैं.

(नोट- इस खबर की पुष्टि लोकल 18 नही करता. जूस को अपने डाइट में शामिल करने के पहले एक बार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.)

Tags: Health, Jharkhand news, Latest hindi news, Lifestyle, Local18, Ranchi news, Weight loss

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *