DMCA.com Protection Status फैंस की उम्मीदें धुल जाएंगी, नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का फाइनल? सिर्फ श्रीलंका नहीं, 2 और हैं वजह – News Market

फैंस की उम्मीदें धुल जाएंगी, नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का फाइनल? सिर्फ श्रीलंका नहीं, 2 और हैं वजह

INDvsPAK की एशिया कप में भिड़ंत होकर रहेगी! प्लान तैयार, फैंस की बड़ी टेंशन दूर

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 के सुपर 4 का 5वां मुकाबला आज 14 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें मैच के लिए तैयार है, जो भी टीम यहां बाजी मारेगी. वह भारत के साथ फाइनल मैच में भिड़ेगी. भारतीय फैंस यही चाहेंगे कि पाकिस्तान इस मैच को जीत जाए ताकि हमें एशिया कप में एक बार फिर भारत पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिल जाए. लेकिन यहां श्रीलंका की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. आइए जानते हैं तीन ऐसे फैक्टर जिससे पाकिस्तान की राह फाइनल के लिए मुश्किल होगी.

पाकिस्तान हारा तो हो जाएगा बाहर
श्रीलंका और पाकिस्तान में जो भी टीम आज जीतेगी. वह भारत के साथ फाइनल खेलेगी. फाइनल में श्रीलंका से भारत का सामना कई बार हुआ है. जबकि एशिया कप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत एक बार भी नहीं हुई है. पाकिस्तान मैच में पूरा जोर लगाकर फाइनल में जगह बनाना चाहेगा.

रिंकू सिंह ने फिर जीता दिल, 180 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, साथी ने मचाया कोहराम

बारिश से श्रीलंका को होगा फायदा
श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में बारिश हो सकती है. इसकी संभावना काफी ज्यादा है कि मैच में बारिश हो जाए. बता दें कि पाकिस्तान के लिए यह अच्छी खबर नहीं है. श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द किया गया तो दोनों टीमों को 1-1 अंक मिलेंगे. इससे दोनों ही टीम के पास 3-3 प्वाइंट्स हो जाएंगे. फिर मैच का फैसला नेट रन रेट के हिसाब से होगा. पाकिस्तान का नेट रन रेट खराब है. इस हिसाब से श्रीलंका की टीम फाइनल में एंट्री कर लेगी और भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत एशिया कप के फाइनल में नहीं हो पाएगी.

पहले से कमजोर हुई पाकिस्तान की टीम
मैच से पहले ही पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इस मैच में पाकिस्तान के 5 खिलाड़ी नहीं खलेंगे. टीम के 2 दिग्गज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रउफ भी मैच का हिस्सा नहीं होंगे. इस तरह पाकिस्तान की पेस तिकड़ी पर असर पड़ेगा और श्रीलंका के खिलाफ टीम की गेंदबाजी कमजोर हो जाएगी. ऐसे में श्रीलंका की टीम इसका फायदा उठाकर उलटफेर कर सकती है.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Pakistan cricket team, Srilanka

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *