DMCA.com Protection Status दिग्गज मान रहे IPL 2024 से बाहर हो रही टीम, कप्तान बोले- टीम में काफी दम बाकी – News Market

दिग्गज मान रहे IPL 2024 से बाहर हो रही टीम, कप्तान बोले- टीम में काफी दम बाकी

दिग्गज मान रहे IPL 2024 से बाहर हो रही टीम, कप्तान बोले- टीम में काफी दम बाकी

[ad_1]

हैदराबाद. इंडियन प्रीमियर लीग में हर बार खिताब जीतने की दावेदार के तौर पर उतरने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का हाल एक जैसा ही नजर आता है. अपने पहले खिताब के इंतजार में उतरी इस टीम का हाल इस बार भी अलग नहीं रहा. 6 लगातरा हार झेल चुकी विराट कोहली की इस टीम के खाते में सिर्फ 2 जीत है. ऐसे में इस टीम का आगे प्लेऑफ तक पहुंचना बेहद मुश्किल नजर आ रही है. दिग्गजों का मानना है जिस स्थिति में इस वक्त आरसीबी है वो बाहर हो चुकी है.

इंडियन प्रीमिर लीग में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने 6 लगातार हार का सिलसिला तोड़ते हुए आखिरकार जीत दर्ज की. टूर्नामेंट में रिकॉर्ड तोड़ बल्लेबाजी कर रही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 206 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद टीम ने उनको 171 रन पर रोकने में कामयाबी हासिल की और 35 रन से हराया. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने आईपीएल में लगातार छह हार का सिलसिला तोड़ने पर खुशी जताते हुए कहा है कि टीम में अभी भी काफी दम है.

IPL में रिकॉर्ड तोड़ रही टीम का अचानक हुआ बुरा हाल, कोच ने मानी गलती, बोले- जल्दी निकालेंगे इस कमजोरी का तोड़

अंकतालिका में सबसे नीचे काबिज आरसीबी ने तीसरे नंबर वाली सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन से हराया. इस जीत के बाद आरसीबी ने नौ मैचों में लगातार दो जीत दर्ज की है जबकि सात गंवाये हैं. डु प्लेसी ने आरसीबी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ हमने पिछले दो मैचों में काफी मेहनत की है. हमने अपना सब कुछ दिया है. हमें अपने प्रदर्शन पर गर्व है और टीम में अभी काफी दम बाकी है.’’

प्लेऑफ में पहुंचना क्यों मुश्किल
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन की शुरुआत हार के साथ की थी. इसके बाद पंजाब किंग्स को उन्होंने हराते हुए पहली जीत दर्ज की. इसके बाद उसे कोलकाता, लखनऊ, राजस्थान, मुंबई, हैदराबाद और कोलकाता के खिलाफ लगातार छह हार मिली. टीम के 9 मैच के बाद 4 अंक हैं. आरसीबी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं है लेकिन उसे बाकी सभी मैच जीतने होंगे.

Tags: Faf du Plessis, IPL 2024, IPL Playoff, Royal Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *