DMCA.com Protection Status क्रिकेट का जबरा फैन, वर्ल्ड कप में भारत जीता, तो फ्री दी जाएगी जीम ट्रेनिंग… – News Market

क्रिकेट का जबरा फैन, वर्ल्ड कप में भारत जीता, तो फ्री दी जाएगी जीम ट्रेनिंग…

क्रिकेट का जबरा फैन, वर्ल्ड कप में भारत जीता, तो फ्री दी जाएगी जीम ट्रेनिंग...

[ad_1]

कृष्णा कुमार गौड़/जोधपुर. खेलेगा इंडिया, जीतेगा इंडिया तो फिट रहेगा इंडिया… आज जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच है तो हर किसी के जहन में बस यही स्लोगन आ रहा है ऐसे में हर कोई बस यही दुआ और इबाबत कर रहा है कि भारत इस वर्ल्ड कप मैच को जीतकर लाए. वही, जोधपुर के प्रतापनगर स्थित ऋषि फिटनेस में तो फिटनेस एक्सपर्ट नौशाद अंसारी और क्रिकेट प्रेमी गौतम आचार्य, सौरभ सिंह, विशाल आचार्य में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है.

अलग-अलग स्थानों पर भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को लेकर जहां मस्जिदों में इबाबत की जा रही है तो वही, मंदिरो में हवन इत्यादि करने के साथ भारत की जीत को लेकर मंत्रोचारण किए जा रहे हैं. कुछ युवाओं में तो इस तरह गजब का क्रेज है कि भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने के बाद फिटनेस ट्रेनिंग को एक महीने तक फ्री करने का तक ऑफर रख लिया है. ऐसे में समझा जा सकता है कि राजस्थान में भले ही 25 नवम्बर को होने वाले चुनाव को लेकर सभी की निगाहे है मगर आज के दिन सभी की निगाहे है तो भारत और ऑस्टेलिया के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर.

इंडिया जीती तो एक महीना फ्री में ट्रेनिंग
जोधपुर के प्रतापनगर स्थित ऋषि फिटनेस के अंतरराष्ट्रीय के ट्रेनर नौशाद अंसारी ने तो क्रिकेट प्रेम में इतना कह दिया कि अगर हमारी भारतीय टीम वर्ल्ड जीतकर लाती है तो में अपनी जिमें 40 से ऊपर के 10 महिलाएं और 10 पुरूषों को मुफ्त में ट्रेनिंग देने का काम करेंगे. जिससे वह फिट रहने के साथ अपने स्वास्थ्य को लेकर गंभीर रहे, इंडिया के जीतने के बाद सोमवार को सुबह 5 बजे से 10 बजे और शाम को 4 बजे से 10 बजे तक मुफ्त रूप से जिम ट्रेनिंग का रजिस्ट्रेशन प्रतापनगर स्थित ऋषि फिटनेस में पहुंचकर करवा सकते है.

अब तक टीम इंडिया जीत चुकी है 10 मैच
वर्ल्ड कप फाइनल का मुकाबला आज अहमदाबाद के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहा है. अब तक टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप में 10 मैच लगातार जीत चुकी है. इस वजह से क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है. जोधपुर शहर की बात करें तो पावटा से लेकर किशोर बाग और शहर के कई इलाको में तो क्रिकेट प्रेमी बड़ी स्क्रीन और साउंड सिस्टम लगाकर क्रिकेट मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

Tags: Cricket news, Cricket world cup, Local18, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *