DMCA.com Protection Status आखिरी टेस्ट में डेविड वॉर्नर ने हाथ आया मौका गंवाया, बाबर आजम ने नहीं छोड़ा – News Market

आखिरी टेस्ट में डेविड वॉर्नर ने हाथ आया मौका गंवाया, बाबर आजम ने नहीं छोड़ा

आखिरी टेस्ट में डेविड वॉर्नर ने हाथ आया मौका गंवाया, बाबर आजम ने नहीं छोड़ा

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं. सिडनी में जारी सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में वॉर्नर सस्ते में पवेलियन लौट गए. उन्हें डेब्यूटेंट सैम अयूब ने जीवनदान भी दिया लेकिन बाएं हाथ के वॉर्नर इसका फायदा नहीं उठा सके. वह 68 गेंदों पर 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस दौरान वॉर्नर ने 4 चौके लगाए. वॉर्नर अपना आखिरी टेस्ट मैच घरेलू दर्शकों के सामने खेल रहे हैं. दूसरी पारी में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

डेविड वॉर्नर (David Warner) को पहली पारी में 20 के निजी स्कोर पर जीवदान मिला था. तेज गेंदबाज आमिर जमाल (Aamer Jamal) की गेंद पर डेब्यूटेंट ओपनर सैम अयूब (Saim Ayub) ने वॉर्नर का स्लिप में कैच टपका दिया, लेकिन वॉर्नर इसका फायदा नहीं उठा सके. पार्ट टाइम स्पिनर अगा सलमान की गेंद पर बाबर आजम ने वॉर्नर के कैच को लपककर उन्हें पवेलियन भेजा. वॉर्नर ने इस टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही संन्यास का ऐलान कर दिया था. उन्होंने हाल में वनडे क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया है.

Top 5 Cricket Records: क्रिकेट के 5 महारिकॉर्ड… जिनका 2024 में टूटना तय, कोहली का ‘विराट’ रिकॉर्ड भी खतरे में

सूर्यकुमार यादव ने टी20 में उड़ाया गर्दा, आईसीसी के इस अवॉर्ड के लिए हुए नॉमिनेट, पंजाब किंग्स का प्लेयर बन सकता है रोड़ा

वॉर्नर और ख्वाजा ने जोड़े 70 रन
पाकिस्तान की पहली पारी में 313 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 2 विकेट पर 116 रन बना लिए थे. बारिश की वजह से 47 ओवर के बाद खेल रूका हुआ है. वॉर्नर ने उस्मान ख्वाजा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की. ख्वाजा 143 गेंदों पर 47 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें आमेर जमाल ने रिजवान के हाथों विकेट के पीछे लपकवाया. बारिश की वजह से खेल रोके जाने तक मार्नस लाबुशेन 23 रन बनाकर खेल रहे थे जबकि स्टीवन स्मिथ 6 रन पर नाबाद हैं.

पाकिस्तान पर क्लीनस्वीप हार का खतरा
3 मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है. पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया में 1995 से कोई टेस्ट मैच नहीं जीत सकी है. पाक टीम पर क्लीनस्वीप का खतरा मंडरा रहा है. कप्तान शान मसूद की अगुआई वाली पाक टीम की ओर से इस मुकाबले में 21 साल के ओपनर सैम अयूब ने डेब्यू किया. सैम का डेब्यू बेहद खराब रहा. वह पहली पारी में खाता भी नहीं खोल सके.

Tags: Babar Azam, David warner, Pakistan vs australia

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *