DMCA.com Protection Status आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी, लखनऊ में होंगे दो मैच, यहां देखें पूरी लिस्ट – News Market

आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी, लखनऊ में होंगे दो मैच, यहां देखें पूरी लिस्ट

आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी, लखनऊ में होंगे दो मैच, यहां देखें पूरी लिस्ट

[ad_1]

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर चौके-छक्कों की बारिश होगी. बीसीसीआई ने लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों को एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सौगात दी है. लखनऊ में एक बार फिर आईपीएल मैच देखने का मौका लोगों को मिलने जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन भारत में ही खेला जाएगा. लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीसीसीआई ने शुरुआती मैचों की डेट का ऐलान कर दिया है.

आईपीएल शेड्यूल का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. बीसीसीआई के मुताबिक आईपीएल का आगाज 22 मार्च को होगा. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 22 मार्च खेला जाएगा. आम चुनाव को देखते हुए पहले 21 मैचों (22 मार्च से लेकर 7 अप्रैल) का शेड्यूल जारी किया गया है. आईपीएल का शेड्यूल जारी होते ही क्रिकेट के प्रेमियों में जोश आ गया है और सभी को इंतजार है आईपीएल के शुरू होने का.

यह भी पढ़ें- इस फल की होती है एडवांस बुकिंग, एक बार लागत… कई साल होगा फलन, ये किसान साल का कमा रहा 11 लाख

22 मार्च से आईपीएल का आगाज
खास तौर पर लखनऊ के लोग काफी उत्साहित हैं क्योंकि यहां पर वर्ल्ड कप भी हुआ और आईपीएल भी और फिर से आईपीएल होने जा रहा है, ऐसे में लोग इंतजार कर रहे हैं ताकि वे एक बार फिर से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चौके छक्के लगाते हुए करीब से देख सकें. आपको बता दें कि 22 मार्च को चेन्नई में आईपीएल 2024 का आगाज होगा और पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

लखनऊ में होंगे ये दो मैच
इस बार लखनऊ में सिर्फ दो ही मैच होंगे. जिसमें पहला मैच 30 मार्च को जो कि लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच में होगा. दूसरा मैच सात अप्रैल को होगा जो कि लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में पिछली बार सात मुकाबले खेले गए थे. माना जा रहा है कि जब अगला शेड्यूल जारी होगा तो बाकी पांच और मुकाबले लखनऊ के इकाना स्टेडियम को मिल सकते हैं.

Tags: Cricket, IPL, Lucknow news, Sports news, UP news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *