DMCA.com Protection Status Video: मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, टीम के लिए किया यह काम – News Market

Video: मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, टीम के लिए किया यह काम

Video: मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, टीम के लिए किया यह काम

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले कप्तानी से हटाए गए रोहित शर्मा इस बार अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. मैदान पर हार्दिक पंड्या को लेकर दर्शकों के रवैये को लेकर पहले ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके इस सुपर स्टार का नया रंग नजर आया. मैच के दौरान दर्शकों को मुंबई के नए कप्तान को लेकर नारे बाजी को शांत कराने वाले रोहित शर्मा अब बस ड्राइवर की भूमिका में दिख रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाले रोहित शर्मा इस बार सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर खेलने उतरे हैं. टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह पर हार्दिक पंड्या को कप्तानी की जिम्मेदारी देने का फैसला लिया. भले ही यह धुरंधर टीम की कमान नहीं संभाल रहा लेकिन मैदान पर उनका अंदाज नहीं बदला. उनका दिनेश कार्तिक को अपने मजाकिया अंदाज में स्लेजिंग करने का वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था. अब वह मुंबई इंडियंस की बस चलाते नजर आ रहे हैं.



रोहित शर्मा बने बस ड्राइवर
रविवार 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होने वाले मैच से पहले स्टेडियम पहुंची. एक दिन पहले का यह वीडियो इस वक्त चर्चा में आ गया है. यहां बस ड्राइवर की सीट खाली देखते ही रोहित शर्मा ने जगह पर कब्जा जमा लिया. वह टीम बस को लेकर कहां जाने वाले थे यह पता नहीं लेकिन वह ड्राइवर की सीट पर बैठे जरूर दिखे. बस के सामने मुंबई के फैंस की भीड़ जमा थी जिसे वो आगे से हटने का इशारा करते दिखे.. बस की ड्राइविंग सीट पर अपने चहेते स्टार को देखने के बाद फैंस ने फोटो लेना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. सामने से रोहित शर्मा भी मोबाईल लेकर वीडियो बनाते नजर आए.

Tags: IPL 2024, Mumbai indians, Rohit sharma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *