DMCA.com Protection Status PAK vs NZ: पाकिस्तान टीम में होंगे बड़े बदलाव? दिग्गज ऑलराउंडर हो सकता है बाहर, बाबर-रिजवान पर भी लगी अटकलें – News Market

PAK vs NZ: पाकिस्तान टीम में होंगे बड़े बदलाव? दिग्गज ऑलराउंडर हो सकता है बाहर, बाबर-रिजवान पर भी लगी अटकलें

PAK vs NZ: पाकिस्तान टीम में होंगे बड़े बदलाव? दिग्गज ऑलराउंडर हो सकता है बाहर, बाबर-रिजवान पर भी लगी अटकलें

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच टी20 सीरीज की शुरूआत 12 जनवरी से होने वाली है. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. इस बीच पाकिस्तान की टीम के लिए बुरी खबर है. दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान के एक धाकड़ ऑलराउंडर को टीम से बाहर रहना पड़ सकता है. वही बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ियों के खेलने पर भी कोई गारंटी नहीं हैं. इसकी जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सोर्स ने दी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सोर्स ने बताया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में बदलाव की गुंजाइश है. सेलेक्शन कमेटी पहले बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आराम देने पर विचार कर रही थी लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों को लेकर अब भी पक्का नहीं है कि उन्हें टीम में जगह मिलेगी या नहीं.

सोर्स ने आगे बताया कि चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज और डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने ऑनलाइन माध्यम से शाहीन शाह अफरीदी से टीम सेलेक्शन पर चर्चा की है. शान मसूद को टीम में मौका दिया जा सकता है वहीं, हारिस रऊफ जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेलने से मना कर दिया था. वो भी टी20 सीरीज खेल सकते हैं. शादाब खान, नसीम शाह जैसे प्लेयर्स को अभी इंतजार करना पड़ सकता है. वे अभी चोट से पूरी तरह नहीं उभरे हैं.

हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने पर सुनील गावस्कर ने कहा- टीम को फायदा हो या न हो लेकिन नुकसान…

बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कुल 5 टी20 मैच खेले जाएंगे. पहला टी20 मैच 12 जनवरी को, दूसरा 14 जनवरी, तीसरा 17 जनवरी , चौथा 19 जनवरी और पांचवा 21 जनवरी को खेला जाएगा. सभी मुकाबले न्यूजीलैंड में खेले जाएंगे. वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद बोर्ड ने शाहीन शाह अफरीदी को टी20 टीम की कमान सौंपी थी.

Tags: Babar Azam, PAK vs NZ, Pakistan vs New Zealand, Pcb, Shadab Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *