DMCA.com Protection Status LSG vs PBKS: जीत के बाद मयंक यादव बोले- मैच से पहले नर्वस था, मेरे कुछ लक्ष्य हैं बस उसे… – News Market

LSG vs PBKS: जीत के बाद मयंक यादव बोले- मैच से पहले नर्वस था, मेरे कुछ लक्ष्य हैं बस उसे…

LSG vs PBKS: जीत के बाद मयंक यादव बोले- मैच से पहले नर्वस था, मेरे कुछ लक्ष्य हैं बस उसे...

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को एक बेहद शानदार मुकाबला खेला गया. लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ ने शानदार जीत दर्ज की. 21 साल के मयंक यादव इस मैच के हीरो रहे. उन्होंने ना सिर्फ अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया बल्कि उनकी खतरनाक यॉर्कर भी डाले. मंयक ने मैच के बाद कहा कि मुकाबले से पहले मैं काफी नर्वस था.

मयंक यादव ने मैच के बाद कहा,” कभी नहीं सोचा था कि इतना अच्छा डेब्यू होगा. मैं मैच से पहले काफी नर्वस था. मैं पर अपनी गति को पकड़े था और स्टंप पर फोकस कर रहा था. मैं स्लोवर गेंद डालने की भी कोशिश कर रहा था लेकिन मैं तेजी पर विश्ववास कर रहा था. बेयरस्टो का पहला वकेट मेरे लिए स्पेशल था. इस उम्र में डेब्यू करना अपने आप में एक बड़ी बात है. मेरे कुछ गोल्स हैं. उसे पूरा करना है. बस रास्ते में इंजरी ना आए.”

RCB की हार के बाद आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली पर साधा निशाना, कहा- 83 रन बनाने में…

मयंक यादव (Mayank Yadav) ने लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के खिलाफ 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 27 रन देकर 3 विकेट लिए. मयंक की गेंदबाजी की बदौलत लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने पंजाब किंग्स के जबड़े से जीत छिन ली. वह डेब्यू पर प्लेयर ऑफ द मैच बनने वाले पहले तेज गेंदबाज हैं.

मंयक ने अपने 24 गेंदों में से 12 गेंद डॉट फेंकी. उन्होंने जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा और प्रभसिमरन सिंह जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उन्होंने 8 गेंदें 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी. मयंक ने अंडर 23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने इस टूर्नामेंट में 6 मैच में 15 विकेट लिए थे. लिस्ट ए के 17 मैचों में मयंक यादव 34 विकेट ले चुके हैं जबकि 10 टी20 मैचों में वह 12 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Tags: IPL 2024, Lucknow Super Giants

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *