DMCA.com Protection Status IPL 2024: हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं भारतीय दिग्गज, कहा- मैं रोहित… – News Market

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं भारतीय दिग्गज, कहा- मैं रोहित…

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं भारतीय दिग्गज, कहा- मैं रोहित...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 और आईपीएल 2024 सीजन में यदि कोई सबसे बड़ा बदलाव दिखेगा तो वह यह कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान पर तो होंगे, लेकिन कप्तानी नहीं करेंगे. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का यह ऐसा बदलाव है, जो रोहित के फैंस के साथ-साथ कई पूर्व क्रिकेटरों को भी हजम नहीं हो रहा है. वर्ल्ड कप 2011 के सबसे बड़े हीरो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी इनमें शामिल हैं. युवराज मानते हैं कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी का एक और मौका मिलना चाहिए था.

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले स्टार स्पोर्ट्स से खुलकर बात की. युवराज ने हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने के मुंबई इंडियंस के फैसले को स्ट्रेटजिक मूव बताया. साथ ही कहा कि वे रोहित शर्मा को ही कप्तान देखना पसंद करते.

IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर के बिना ही उतरेगा कोलकाता नाइटराइडर्स! शुरुआती मैचों में बाहर बैठ सकता है कप्तान

युवराज सिंह ने कहा, ‘रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर कप्तान अपनी टीम को 5 बार आईपीएल जिता चुके हैं. उन्हें हटाना बड़ा फैसला है. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को एक और सीजन कप्तानी करने देना सही रहता. इस दौरान हार्दिक पंड्या को टीम का उप कप्तान बनाकर देखा जाता कि टीम कैसा परफॉर्म कर रही है.’

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से ट्रेड किया है. हार्दिक पंड्या गुजरात की टीम को आईपीएल जिता चुके हैं. गुजरात टाइटंस हार्दिक पंड्या की कप्तानी में लगातार दो साल फाइनल में पहुंची. उसने एक बार खिताब जीता और एक बार उपविजेता रही. दूसरी ओर, रोहित शर्मा ना सिर्फ मुंबई इंडियंस को पांच आईपीएल खिताब दिला चुके हैं, बल्कि भारतीय टीम की भी सफलतापूर्वक कप्तानी कर रहे हैं.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Rohit sharma, Yuvraj singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *