DMCA.com Protection Status IPL 2024: केकेआर को झटका, जिस बॉलर के लिए दिए करोड़ रुपए, वह टीम से हुआ बाहर, जानें कौन करेगा रिप्लेस – News Market

IPL 2024: केकेआर को झटका, जिस बॉलर के लिए दिए करोड़ रुपए, वह टीम से हुआ बाहर, जानें कौन करेगा रिप्लेस

IPL 2024: केकेआर को झटका, जिस बॉलर के लिए दिए करोड़ रुपए, वह टीम से हुआ बाहर, जानें कौन करेगा रिप्लेस

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स को इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है. केकेआर (KKR) ने आईपीएल 2024 के लिए इंग्लैंड के जिस तेज गेंदबाज को एक करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था, वह टीम से बाहर हो गया है. कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने इसके बाद प्लान बी के तहत श्रीलंका के दुष्मंथा चमीरा को गस एटकिंसन की जगह अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. आईपीएल की ऑफीशियल वेबसाइट के मुताबिक कोलकाता नाइटराइडर्स ने दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) को 50 लाख के रिजर्व प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया है. दुष्मंथा चमीरा नई गेंद से बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं.

यशस्वी जायसवाल का अगला टारगेट सबसे तेज 1000 रन, चाहिए 100 से थोड़े ज्यादा रन, रांची में बन सकता है रिकॉर्ड

यह नहीं बताया गया है कि गस एटकिंसन आईपीएल 2024 (IPL 2024) से अचानक क्यों बाहर हो गए हैं. बता दें कि 26 साल के गस एटकिंसन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए केकेआर ने एक करोड़ रुपए खर्च किए थे. इंग्लैंड के गस एटकिंसन 9 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

जहां तक दुष्मंथा चमीरा की बात है तो वे इससे पहले तीन सीजन में अलग-अलग टीमों से आईपीएल में शिरकत कर चुके हैं. चमीरा 2018 में राजस्थान रॉयल्स और 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं. साल 2022 में वे लखनऊ सुपरजायंट्स का हिस्सा थे.

केकेआर की टीम इस प्रकार है: श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा (उप कप्तान), जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, केएस भरत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, शेरफेन रदरफोर्ड, आंद्रे रसेल, अनुकूल रॉय, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, दुष्मंथा चमीरा, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, चेतन सकारिया, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, मुजीब उर रहमान.

Tags: Dushmantha Chameera, IPL, IPL 2024, KKR, Kolkata Knight Riders

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *