DMCA.com Protection Status India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन? कैसा रहेगा मौसम, जानें सबकुछ – News Market

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन? कैसा रहेगा मौसम, जानें सबकुछ

260 के टिकट... फिर भी इंडिया- पाकिस्तान मुकाबले से दर्शक क्यों बना रहे दूरी?

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर शनिवार को सबसे बड़ा मैच होने जा रह है. भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह मैच खेला जाना है. दोनों ही टीमों अपने शुरुआती 2 मैच जीत चुकी हैं. ऐसे में रोहित शर्मा से लेकर बाबर आजम तक की नजर वर्ल्ड कप के 13वें सीजन में हैट्रिक जीत पर होगी. लेकिन अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को बारिश की संभावना है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के मैच में खलल पड़ सकता है. इससे पहले एशिया कप 2023 में भी भारत और पाकिस्तान के मैच बारिश के कारण परेशानी हुई थी और मैच रिजर्व-डे के दिन पूरा हुआ था. अहमदाबाद में होने वाले मैच में एक लाख से अधिक लोग स्टेडियम में पहुंच सकते हैं.

Accuweather के अनुसार, अहमदाबाद में शनिवार को बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना भी है. लेकिन इससे मैच के कैंसिल या रद्द होने की संभावना नहीं है. हां खलल जरूर पड़ सकता है. वनडे वर्ल्ड कप के रिकॉर्ड को देखें, ताे पाकिस्तान की टीम कभी भी भारतीय टीम को नहीं हरा सकी है. सभी 7 मैच टीम इंडिया ने जीते हैं. ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी. टीम इंडिया ने अब तक ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया है. वहीं पाकिस्तान ने पहले नीदरलैंड्स फिर श्रीलंका को मात दी.

रोहित ने ठोका शतक
रोहित शर्मा ने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक जड़ा. वे वर्ल्ड कप में सबसे अधिक 7 शतक लगाने वाले बैटर बन गए हैं. वहीं विराट कोहली दोनों ही मैच में अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं. केएल राहुल ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार नाबाद 97 रन बनाए थे. यानी सभी बैटर बेहतरीन फॉर्म में हैं. डेंगू के चलते शुभमन गिल दोनों मैच नहीं खेल सके थे. हालांकि वे अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस शुरू कर दी है. ऐसे में उनकी प्लेइंग-XI में वापसी हो सकती है.

2 टीमों ने जीते हैं World Cup के 6 खिताब, 2023 में सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल, कप्तान ही कर रहे खेल खराब

पिछले दिनों एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मैच की बात करें, तो विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक जड़ा था. टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 356 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 128 रन ही बना सकी थी. बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने 5 विकेट झटके थे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम वर्ल्ड कप के पहले दोनों मैच में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं.

Tags: India Vs Pakistan, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *