DMCA.com Protection Status IND vs SL, Asia Cup Final: कोलंबो का मौसम अभी है साफ, लेकिन शाम में बारिश के 90% चांस – News Market

IND vs SL, Asia Cup Final: कोलंबो का मौसम अभी है साफ, लेकिन शाम में बारिश के 90% चांस

IND vs SL, Asia Cup Final: कोलंबो का मौसम अभी है साफ, लेकिन शाम में बारिश के 90% चांस

[ad_1]

हाइलाइट्स

एशिया कप 2023 का फाइनल भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है.
भारत और श्रीलंका फाइनल मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है.

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. फाइनल मुकाबला रविवार, 17 सितंबर को होगा, लेकिन इस मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है. भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप फाइनल में शाम को बारिश होने की 90 प्रतिशत संभावना बताई जा रही है. मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. दोपहर 3 बजे शुरू होने वाला खिताबी मुकाबला संभावित रूप से देरी से शुरू हो सकता है और साथ ही दोपहर 1-2 बजे के बीच आंधी आने की भी आशंका भी है.

फिलहाल मौसम की बात करें को कोलंबो में इस वक्त आसमान खुला हुआ है. अभी मौसम में गर्माहट है, लेकिन दोपहर तक मौसम के करवट लेने की पूरी संभावना है. मैच के वक्त यानी 3 बजे बारिश भी हो सकती है.

गुरुवार को थोड़ी देर की बारिश के बाद से कोलंबो में पिछले दो दिनों से कोई बारिश नहीं हुई है. हालांकि, शुक्रवार और शनिवार शाम को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. AccuWeather के अनुसार, रविवार शाम 6 बजे से रात 10 बजे के बीच आंधी और बारिश की भविष्यवाणी की गई है, जिसका अर्थ है कि खेल कुछ देर के लिए रुक सकता है.

VIDEO: विराट कोहली को एशिया कप 2023 में ग्राउंड्समैन ने डराया, रिएक्शन हो रहा वायरल

शहर में ज्यादातर तब बारिश हो रही है, जब सुबह की स्थिति गर्म होती है और आर्द्रता अधिक होती है. रविवार के लिए भी कुछ ऐसा ही पूर्वानुमान है. मैच के दौरान कोई भी रुकावट पिच की स्थिति को भी बदल सकती है. खेतारामा में, पिचें धीमी हैं, जिससे बल्लेबाजों के लिए यह चुनौतीपूर्ण हो गया है. हालांकि, बारिश के कारण खलल पड़ने की स्थिति में कवर के नीचे जमा होने वाली नमी के कारण परिस्थितियां बल्लेबाजी के अनुकूल हो जाती हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, एशिया कप की हार ने बढ़ाई मुश्किलें, चीफ सेलेक्टर 2 बार दे चुके हैं इस्तीफे की धमकी

इस मैच के लिए भारत के पास अक्षर पटेल नहीं हैं. बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे. जांघ की मांसपेशी में खिचाव की वजह से अक्षर एशिया कप से बाहर हुए हैं. अक्षर पटेल की जगह टीम में वाशिंगटन सुंदर को जोड़ा गया है.

Tags: Asia cup, India Vs Sri lanka



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *