DMCA.com Protection Status विश्व कप फाइनल वाले दिन ऐसा रहेगा टीम इंडिया का राशिफल, 3 राशि के खिलाड़ी मचा सकते हैं तहलका ! – News Market

विश्व कप फाइनल वाले दिन ऐसा रहेगा टीम इंडिया का राशिफल, 3 राशि के खिलाड़ी मचा सकते हैं तहलका !

विश्व कप फाइनल वाले दिन ऐसा रहेगा टीम इंडिया का राशिफल, 3 राशि के खिलाड़ी मचा सकते हैं तहलका !

[ad_1]

हाइलाइट्स

आगामी 19 नवंबर को वनडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.
टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का राशिफल फाइनल के लिए भाग्यशाली है.

CWC 2023 Final Horoscope: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बना ली है. विश्व कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया 12 साल बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंची है और खिताब की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में टीम के सभी खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया और इतिहास रच दिया. अब सभी की नजरें फाइनल मुकाबले पर टिकी हैं. सेमीफाइनल मुकाबले से पहले हमने आपको बताया था कि राशि और ज्योतिष के अनुसार टीम इंडिया का पलड़ा न्यूजीलैंड के खिलाफ भारी रहेगा और ऐसा हुआ भी. आज आपको बता रहे हैं कि फाइनल मैच वाले दिन भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ियों का राशिफल क्या कहता है. रविवार को राशि के अनुसार कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कौन से बल्लेबाजों की किस्मत साथ दे सकती है और कौन से गेंदबाज विपक्षी टीम की सबसे ज्यादा गिल्लियां बिखेर सकते हैं.

रोहित शर्मा – टीम इंडिया के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा की चंद्र राशि तुला है. गणेशास्पीक्स के अनुसार रविवार का दिन तुला राशि वालों के लिए अत्यधिक संवेदनशील और विचारों के बवंडर से भरा रहेगा. सावधानीपूर्वक व्यवहार करने की जरूरत है. मन थोड़ा विचलित रह सकता है.

शुभमन गिल – ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल की चंद्र राशि कुंभ है. रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा. हालांकि कुंभ शनि की राशि है और इस राशि के लोग बलवान रहेंगे. वे विरोधियों को परास्त कर सकते हैं.

विराट कोहली – क्रिकेट के किंग कोहली की चंद्र राशि वृष है. रविवार को वृष राशि वालों के लिए अनुकूल संयोग बनेंगे. कार्यभार बढ़ सकता है और दिन मध्यम रहेगा. इस राशि के लोगों को काम में सफलता मिल सकती है और उनकी इच्छा पूरी हो सकती है.

श्रेयस अय्यर – बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की चंद्र राशि कुंभ है. रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा. हालांकि कुंभ शनि की राशि है और इस राशि के लोग बलवान रहेंगे. वे विरोधियों को परास्त कर सकते हैं.

केएल राहुल – विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की राशि मिथुन है. रविवार का दिन मिथुन राशि वालों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. ऐसे लोगों को क्रोध की भावनाओं को नियंत्रण में रखने की जरूरत है. कुंभ राशि के लोग मानसिक बेचैनी का अनुभव करेंगे. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. ईश्वर की प्रार्थना से राहत महसूस होगी.

सूर्यकुमार यादव – विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की चंद्र राशि भी श्रेयस अय्यर की तरह कुंभ ही है. अब चूंकि गणेशास्पीक्स के मुताबिक, रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. हालांकि कुंभ शनि की राशि है और इस राशि के लोग बलवान रहेंगे. मौके का लाभ उठाते हुए इस राशि के जन विजय हासिल कर सकते हैं.

रवींद्र जडेजा – बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की चंद्र राशि तुला है. रविवार का दिन तुला राशि वालों के लिए अत्यधिक संवेदनशील और विचारों के बवंडर से भरा रहेगा. सावधानीपूर्वक व्यवहार करने की जरूरत है. मन थोड़ा विचलित रह सकता है.

कुलदीप यादव – बेहतरीन स्पिन बॉलर कुलदीप यादव की चंद्र राशि मिथुन है. अब चूंकि इनकी और केएल राहुल की नामराशि एक ही है यानी मिथुन, इसलिए रविवार के दिन इनको भी कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. अच्छा होगा कि गुस्से पर थोड़ा काबू रख लें. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. ईश्वर की प्रार्थना से राहत महसूस होगी.

मोहम्मद सिराज – तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की चंद्र राशि सिंह है. रविवार का दिन सिंह राशि वालों के लिए हर्षोल्लास से भरा रहेगा. ऐसे लोग आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. यश, कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी. विरोधियों की पराजय होगी.

मोहम्मद शमी – टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की चंद्र राशि भी मोहम्मद सिराज की तरह ही सिंह है. ऐसे में उनके लिए भी एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से यह कहा जा सकता है कि उनका दिन हर्षोल्लास से भरा रह सकता है. फिजिकल हेल्थ शानदार रह सकती है और दिन लोकप्रियता दिला सकता है.

जसप्रीत बुमराह – सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शुमार जसप्रीत बुमराह की चंद्र राशि मकर है. रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए लकी रहेगा. उनके निर्धारित कार्य सफलता से पूरे होंगे. अपने फील्ड में ऐसे लोगों का वर्चस्व बढ़ेगा. मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी. उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण मिलेंगे. सुख-संतोष का अनुभव होगा.

फाइनल को लेकर क्या कहते हैं ज्योतिषाचार्य?

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ स्थित श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी के अनुसार रविवार यानी 19 नवंबर का दिन सूर्य और शनि की राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. ज्योतिष गणना के अनुसार सूर्य की राशि सिंह और शनि की राशि मकर व कुंभ है. इन 3 राशि के लोग रविवार को बलवान रहेंगे और अपने विरोधियों को पराजित कर सकेंगे.

Tags: Astrology, Cricket, Horoscope, ODI World Cup, Rohit sharma, Team india, Trending news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *