DMCA.com Protection Status बाबर आजम पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- ‘रैकिंग बढ़ा चढ़ाकर दिखाई जाती है, असली प्लेयर वही जो…’ – News Market

बाबर आजम पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- ‘रैकिंग बढ़ा चढ़ाकर दिखाई जाती है, असली प्लेयर वही जो…’

PAK vs SA: पाकिस्तान को आज मिल सकता है रिटर्न टिकट, बाबर ब्रिगेड का मुश्किल वक्त...

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपना छठा मुकाबला खेलने उतरी साउथ अफ्रीका ने जीत का सिलसिला जारी रखा. दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. पाकिस्तान टीम आखिरी गेंद तक मैच में बनी हुई थी लेकिन अंत में साउथ अफ्रीका ने मैच जीत लिया. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का बल्ला इस मुकाबले में जरूर चला. लेकिन वह छोटी इनिंग को बड़ी पारी में तबदील करने में नाकाम रहे. कमेंट्री के दौरान गौतम गंभीर ने भी बाबर पर भड़ास निकाली.

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कॉमेंट्री करते हुए कहा, “नंबर और रैंकिंग को बढ़ाकर दिखाया जाता है. लेकिन मैं कहूं तो असली नंबर 1 प्लेयर वही होता है, जो अपनी टीम को जीत दिलाए. बाबर आजम ने अर्धशतक लगाने के बावजूद भी एक बड़ी पारी नहीं खेल सके.”

बता दें कि बाबर आजम इस मुकाबले में सिर्फ 50 रन बना सके. इस दौरान उन्होंने 65 गेंदों का सामना किया था. खराब शॉट खेलने के चक्कर में वह अपना कैच क्विंटन डि कॉक को थमा बैठे.

रिंकू सिंह साबित हुए अनलकी, साथी खिलाड़ी के साथ हुई गड़बड़ी, भुवनेश्वर कुमार का भी नहीं मिला साथ

पिछले 5 मुकाबलों की बात करें तो बाबर ने श्रीलंका के खिलाफ 10, भारत के खिलाफ 50, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 18, अफगानिस्तान के खिलाफ 74 और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 50 रन बनाए. इन मुकाबलों में से सिर्फ एक मैच में ही पाकिस्तान को जीत मिली. इसके अलावा सभी टीमों ने पाकिस्तान को हराया.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. टीम को मेगा इवेंट में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा. अब पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है. 6 में से अब तक वह सिर्फ 2 ही मुकाबले जीत सकी है. प्वाइंट टेबल में उसकी स्थिति काफी खराब है. टीम 4 प्वाइंट के साथ छठवें नंबर पर हैं. नेट रन रेट भी माइनस में है.

Tags: Babar Azam, Gautam gambhir, Pakistan cricket team, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *