DMCA.com Protection Status फाइनल पहुंचते ही खिलखिला उठा ड्रेसिंग रूम, अश्विन ने चूमे शमी के जादुई हाथ – News Market

फाइनल पहुंचते ही खिलखिला उठा ड्रेसिंग रूम, अश्विन ने चूमे शमी के जादुई हाथ

फाइनल पहुंचते ही खिलखिला उठा ड्रेसिंग रूम, अश्विन ने चूमे शमी के जादुई हाथ

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली रिकॉर्डतोड़ सेंचुरी.
19 नवंबर को खेला जाएगा वर्ल्ड कप फाइनल.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया विजयरथ पर सवार बड़ी-बड़ी टीमों को रौंदती नजर आई है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को बुरी तरह से मात देकर भारतीय टीम ने फाइनल में जोरदार एंट्री मारी है. विराट-रोहित जैसे दिग्गजों से पहले ही विरोधी टीमें सतर्क थी, लेकिन टीम इंडिया के खूंखार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 6 मुकाबलों में ही अपनी गेंदबाजी से बैटर्स को हिलाकर रख दिया है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से रौंदने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में अलग ही माहौल देखने को मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की रोमांचक जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में खुशी का माहौल नजर आया. विराट कोहली जिधर भी कदम रख रहे थे उधर उनके लिए नई बधाइयां तैयार थी. वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद शमी के चमत्कारी प्रदर्शन से सभी हैरान थे. शतक के लिए श्रेयस अय्यर की भी पीठ खूब थपथपाई गई. ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया के फिरकी मास्टर युजवेंद्र चहल की भी एंट्री हुई और उन्होंने सभी साथियों से बधाइयों के साथ मुलाकात की. कप्तान रोहित शर्मा भी विराट कोहली को महारिकॉर्ड के लिए शाबाशी देते नजर आए. इसके अलावा कुछ दिल छूने वाला था तो वो मोमेंट जब अश्विन ने मोहम्मद शमी के जादुई हाथों को चूम लिया. इन खास लम्हों का फैंस जमकर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया ने कैसे न्यूजीलैंड को कैसे किया ढेर?

सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया न्यूजीलैंड पर भूखे शेर की तरह टूट पड़ी. पहले न्यूजीलैंड की टीम 4 के चक्रव्यूह में फंसती नजर आई. विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक ठोके. वहीं, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारियों को अंजाम दिया. जिसकी बदौलत भारत ने 397 रन का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा कर दिया. इसके बाद जब बारी आई गेंदबाजी की तो मोहम्मद शमी वन मैन आर्मी साबित हुए. उन्होंने 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और इतिहास में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. शमी ने महज 6 मुकाबलों में 23 विकेट अपने नाम कर लिए और इस टूर्नामेंट के टॉप विकेट टेकर बन चुके हैं. इस बीच उन्होंने 3 बार पंजा खोला है.

SA vs AUS Semi Final: बारिश की वजह से खतरे में ऑस्ट्रेलिया, रिजर्व डे पर भी छाए संकट के बादल, समझें गणित

न्यूजीलैंड को मात देकर टीम इंडिया ने ट्रॉफी तरफ एक और कदम बढ़ा लिया है. इसी के साथ भारतीय टीम ने वो गहरा जख्म भी भर लिया है जो कीवी टीम ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को दिया था. उस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली 1-1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

Tags: Mohammed Shami, R ashwin, Rohit sharma, Team india, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *