DMCA.com Protection Status दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट पर भड़के रॉबिन उथप्पा, कहा- भारतीय खिलाड़ियों को क्यों… – News Market

दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट पर भड़के रॉबिन उथप्पा, कहा- भारतीय खिलाड़ियों को क्यों…

दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट पर भड़के रॉबिन उथप्पा, कहा- भारतीय खिलाड़ियों को क्यों...

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के नए सीजन के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने धमाकेदार जीत के साथ शुरुआत की. दिल्ली की टीम ने शाई होप और अभिषेक पोरेल की पारी के दम पर 9 विकेट के नुकसान पर 174 रन का स्कोर खड़ा किया था. लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने दिल्ली की हार से नाराज हैं. उन्होंने डीसी के मैनेजमेंट पर अपनी भड़ास निकाली है.

रॉबिन उथप्पा ने कहा,” आपने भारतीय खिलाड़ियों को पिक किया है. आप उन्हें क्यों नहीं खिला रहे हो. मुझे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स जैसी फ्रेंचाईजी भारतीय खिलाड़ियों का सपोर्ट क्यों नहीं कर रही है. मेरी दिल्ली कैपिटल्स के साथ यही सबसे बड़ी दिक्कत है. आप अभिषेक पोरेल की तकनीक को देखिए. मुझे लगता है कि वह टॉप आर्डर बैटिंग करेंगे तो उन्हें सफलता मिल सकती है.”

KKR vs SRH: आखिरी ओवर में दिलाई रोमांचक जीत, लेकिन मैच के बाद तेज गेंदबाज को लगा झटका

उथप्पा ने आगे कहा, ” लेकिन आपको कैसे पता चलेगा जब तक आप उन्हें मौका नहीं दोगे. आप उन्हें तीन या चार नंबर पर बैटिंग क्यों नहीं करवा रहे हो. वह इंपैक्ट प्लेयर के रूप में नंबर 9 पर आ रहा है और पूरी टीम को बचा रहा है. पता नहीं आप भारतीय बल्लेबाजों का कब इस्तेमाल करोगे”? बता दें कि अभिषेक पोरेल इस मैच में 9 नंबर पर बैटिंग करने आए थे. उन्होंने 10 गेंदों में 34 रन बनाए थे. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के मारे थे.

टॉस हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत ठीक ठाक रही थी. दो विकेट के नुकसान पर टीम ने 74 रन बनाए. इसके बाद लगातार विकेट गिरे और स्कोर 147 रन पर 8 विकेट हो गया. डेविड वार्नर, ऋषभ पंत और मिचेल मार्श बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे. आखिर में आकर अभिषेक पोरेल ने 10 गेंद पर 32 रन की पारी खेलते हुए स्कोर को 174 रन तक पहुंचाया.

Tags: Delhi Capitals, Robin uthappa

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *