DMCA.com Protection Status जमाए हैट्रिक छक्के, 1 ओवर में 31 रन, ऋषभ पंत ने सबसे खतरनाक गेंदबाज को कूटा – News Market

जमाए हैट्रिक छक्के, 1 ओवर में 31 रन, ऋषभ पंत ने सबसे खतरनाक गेंदबाज को कूटा

IPL 2024: एक ओवर में 28 रन.. ऋषभ पंत ने कम किया टीम इंडिया का T20 वर्ल्ड कप का टेंशन, VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गजब की वापसी की है. 2022 में हुए भीषण कार एक्सीडेंट के बाद मैदान से दूर रहने के बाद लौटे इस खिलाड़ी ने अपने पुराने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ बुधवार को ऋषभ पंत ने आखिरी ओवर में चार छक्के और एक चौका लगाते हुए 31 रन बना डाले. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 4 विकेट पर 224 रन का स्कोर खड़ा किया.

एक ओवर में मारे 31 रन
ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में 31 रन कूट डाले. इस ओवर को कोई और नहीं बल्कि टीम का सबसे भरोसेमंद डेथ ओवर स्पेशलिस्ट करने आया था. मोहित शर्मा को पंत ने पारी के आखिरी ओवर में तीन लगातार छक्के मारे और टीम के स्कोर को 224 रन तक पहुंचा दिया. पहली गेंद पर 2 रन लेने के बाद आखिर के 5 गेंद में 4 छक्के और 1 चौका लगाया.

पंत की नाबाद पारी से बदली सूरत
ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुश्किल हालात में आकर टीम को संभाला और फिर रनों की बौछार करते हुए 224 रन के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. 43 गेंद का सामना करते हुए उन्होंने 5 चौके और 8 छक्के लाते हुए नाबाद 88 रन बना डाले. इस पारी के दौरान ऋषभ पंत ने आखिर के ओवर में मोहित शर्मा को 31 रन मारे.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *