DMCA.com Protection Status ‘अच्छा है हमारी इनके साथ सीरीज नहीं..’ भारत से हार के बाद थर-थर कांपा पाकिस्तान, हो गई गजब बेइज्जती – News Market

‘अच्छा है हमारी इनके साथ सीरीज नहीं..’ भारत से हार के बाद थर-थर कांपा पाकिस्तान, हो गई गजब बेइज्जती

'अच्छा है हमारी इनके साथ सीरीज नहीं..' भारत से हार के बाद थर-थर कांपा पाकिस्तान, हो गई गजब बेइज्जती

[ad_1]

हाइलाइट्स

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की हालत पतली दिखी.
पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का सफर मुश्किल हो चुका है.

नई दिल्ली. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने बड़ी उम्मीदों के साथ वर्ल्ड कप में एंट्री मारी थी. पाकिस्तान ने मेगा इवेंट का आगाज लगातार दो जीत के साथ किया. जिसमें बाबर एंड कंपनी ने नीदरलैंड और श्रीलंका को शानदार अंदाज में धूल चटा दी. लेकिन तीसरे मुकाबले में जैसे ही पाकिस्तान का सामना टीम इंडिया से हुआ तो बाबर की टीम भीगी बिल्ली साबित हुई. टीम इंडिया ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को 7 विकेट से रौंद दिया था.

टीम इंडिया से हार के बाद पाकिस्तान को गहरा जख्म मिला. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी पाकिस्तान को करारी शिकस्त दे दी. जिसके बाद जिस पाकिस्तानी टीम की वाहवाही हो रही थी, उसी को अब निशाना बनाया जा रहा है. पाकिस्तान की टीम के पूर्व दिग्गज कामरान अकमल ने भी बाबर आजम की टीम की धज्जियां उड़ा दी हैं. उन्होंने पाकिस्तान के एक शो में साफ किया कि पाकिस्तानी टीम को अगर अच्छे से कुछ सीखना है तो टीम इंडिया के बल्लेबाजों के पास बैठ जाए. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान की टीम भारत से 10 साल पीछे चल रही है.

अगर किसी बड़ी टीम से खेलना है तो..- कामरान अकमल

कामरान अकमल ने कहा, ‘अगर आपको किसी बड़ी टीम से खेलना है और कुछ सीखना है तो इंडियन टीम के पास जितने भी नंबर 6 तक बैटर हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर उनके साथ बैठ जाएं. शुक्र है हमारी इनके साथ सीरीज नहीं हो रही, इससे बुरी तरह से ये हमें हरा देते. उनकी बी टीम हमें हरा दे. हम 10 साल इनसे पीछे हो गए हैं.’

पाकिस्तान वर्ल्ड कप में लगातार दो हार झेलने के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में जीत की उम्मीद कर रही थी. लेकिन यहां भी बाबर आजम एंड कंपनी को अफगानिस्तान ने तारे दिखा दिए. अब वर्ल्ड कप का सफर टीम के लिए बेहद मुश्किल हो चुका है.

Tags: Babar Azam, Kamran akmal, Team india, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *