DMCA.com Protection Status World Cup से हुआ बाहर तो पहुंचा दूसरे देश, पहले ही मैच में दिखाया कमाल – News Market

World Cup से हुआ बाहर तो पहुंचा दूसरे देश, पहले ही मैच में दिखाया कमाल

BCCI का बड़ा फैसला, टीम में हो सकती है शिखर धवन की वापसी

[ad_1]

नई दिल्ली. बीसीसीआई ने पिछले दिनों वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया. टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला. इसमें लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं. उन्हें एशिया कप के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. इसके बाद चहल ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया. चहल ने काउंटी चैंपियनशिप में केंट की ओर से खेलते हुए डिविजन-1 के मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ 3 विकेट चटकाए. इसके कारण उनकी टीम को पहली पारी में बड़ी बढ़त मिली और नॉटिंघमशर को फॉलोऑन तक खेलना पड़ा.

33 साल के युजवेंद्र चहल ने पहली पारी में 29 ओवर में 63 रन देकर 3 विकेट चटकाए. केंट ने पहली पारी में 446 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में मैच के तीसरे दिन मंगलवार को नॉटिंघमशर की टीम पहली पारी में सिर्फ 265 रन पर ऑलआउट हो गई. तीसरे दिन लंच तक नॉटिंघमशर ने फॉओऑन खेलते हुए एक विकेट पर 20 रन बना लिए हैं. टीम पहली पारी के आधार पर अभी भी केंट से 161 रन पीछे है.

अर्शदीप भी केंट की ओर से खेले
युजवेंद्र चहल ने नॉटिंघमशर के मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया. चहल ने सबसे पहले अपनी लेग स्पिन पर जेम्स को बोल्ड किया. केंट ने इसी सीजन में भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ भी करार किया था, जिन्होंने 5 मैच में 13 विकेट चटकाए. चहल भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन इस साल जनवरी से वनडे के मुकाबले नहीं खेले हैं. उन्होंने भारतीय टीम की ओर से पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैच की टी20 सीरीज खेली थी.

IND vs SL Live Scorecard: किशन ने भी छोड़ा साथ, टीम इंडिया की आधी टीम लौटी पवेलियन

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केंट की ओर से 3 काउंटी मुकाबले खेलने के लिए करार किया है. वह नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ घरेलू मैदान पर 2 मुकाबले खेलने के बाद समरसेट के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलेंगे. चहल ने टीम इंडिया की ओर से 72 वनडे में 121 विकेट लिए हैं. वहीं 80 मैच में 96 विकेट अपने नाम किए हैं. हालांकि उन्हें अब तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में काउंटी चैंपियनशिप से वे टेस्ट टीम का दरवाजा भी खटखटाना चाहेंगे.

Tags: Team india, World cup 2023, Yuzvendra Chahal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *