DMCA.com Protection Status World Cup: ‘रोहित शर्मा अगले धोनी..’ माही का जिगरी यार हुआ रोहित का जबरा फैन, तारीफ में गढ़े कसीदे – News Market

World Cup: ‘रोहित शर्मा अगले धोनी..’ माही का जिगरी यार हुआ रोहित का जबरा फैन, तारीफ में गढ़े कसीदे

World Cup: 'रोहित शर्मा अगले धोनी..' माही का जिगरी यार हुआ रोहित का जबरा फैन, तारीफ में गढ़े कसीदे


हाइलाइट्स

रोहित शर्मा ने 2 मैच में खेली तूफानी पारी.
भारत अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी.

नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. मेगा इवेंट के पहले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला हल्ला बोलने में कामयाब नहीं हुआ. लेकिन ज्यों की दूसरे मैच में वे अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरे उन्होंने अपने आतिशी शतक से विरोधी टीमों के खौफ का इंजेक्शन लगा दिया. रोहित शर्मा का तूफान दिल्ली से उठा और अहमदाबाद भी पहुंच गया, जिसकी चपेट में पाकिस्तान भी आ गया. इन पारियों को देखने के बाद धोनी के जिगरी यार ने हिटमैन को अगला धोनी बना दिया है.

रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रन की पहाड़नुमा पारी खेली और कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ भी रोहित ने गुच्छों में चौके और छक्के लगाए, लेकिन इस बार वे अपने शतक से महज 14 रन चूक गए. जिसके बाद लगातार रोहित की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. इस लिस्ट में सुरेश रैना भी शामिल हैं जो हमेशा एमएस धोनी की तारीफ करने से नहीं थकते. लेकिन इस बार उन्होंने रोहित शर्मा को ही धोनी से तौल दिया है और उन्हें अगला धोनी बताया.

रोहित का सम्मान धोनी जितना ही है- सुरेश रैना

सुरेश रैना ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, ‘जब भी मैं खिलाड़ियों से बात करता था तो वे कहते थे कि रोहित का सम्मान धोनी जितना ही है रोहित ड्रेसिंग रूम में बहुत मिलनसार रहे हैं. मैंने उसे देखा है, वह शांत है, उसे सुनना पसंद है, वह खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देना पसंद करता है और इसके अलावा, वह आगे बढ़कर नेतृत्व करना पसंद करता है. जब कप्तान आगे बढ़कर नेतृत्व करता है और साथ ही ड्रेसिंग रूम के माहौल को सम्मान देता है, तो आप जानते हैं कि आपके पास सब कुछ है.’

WC: क्या चैंपियंस को विस्फोटक ऑलराउंडर की वजह से नहीं मिल रहा हार से छुटकारा? नही खेला एक भी मैच, वापसी कब?

बांग्लादेश से रोहित करेंगे पुराना हिसाब

जीत की हैट्रिक लगाने के बाद अब रोहित शर्मा की टीम बांग्लादेश से पुराना हिसाब करेगी. यह मुकाबला 19 अक्टूबर को महाराष्ट्र में खेला जाएगा. पिछले 4 वनडे मुकाबले देखें तो बांग्लादेश ने भारत को लगातार 3 बार शिकस्त दी है. आखिरी बार दोनों टीमों के बीच एशिया कप के सुपर-4 मैच में टक्कर हुई थी जब टीम इंडिया को बांग्लादेश ने 6 रन से मात दे दी है. लेकिन अब टीम इंडिया बांग्लादेश का उधार चुकाने के लिए तैयार नजर आ रही है.

Tags: Rohit sharma, Suresh raina, Team india, World cup 2023



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *