DMCA.com Protection Status World Cup: दिग्गज क्रिकेटर को पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने से रोका, करते रहे इंतजार, ये है पूरा मामला – News Market

World Cup: दिग्गज क्रिकेटर को पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने से रोका, करते रहे इंतजार, ये है पूरा मामला

World Cup: दिग्गज क्रिकेटर को पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने से रोका, करते रहे इंतजार, ये है पूरा मामला

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम 7 साल बाद भारतीय दौरे पर आई है. वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मुकाबले में टीम ने नीदरलैंड्स को हराया. टीम आज अपने दूसरे मुकाबले में हैदराबाद में श्रीलंका से भिड़ेगी. बाबर आजम की अगुआई वाली टीम कड़ी सुरक्षा में है. इस कारण टीम के पूर्व बैटिंग सलाहकार और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन को पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम तक में जाने से रोक दिया गया. इसके बाद हेडन बाहर इंतजार करते रहे और जब खिलाड़ी ट्रेनिंग करने आए, तब उनकी मुलाकात हुई. मालूम हो कि बाएं हाथ के आक्रामक बैटर मैथ्यू हेडन पिछले 2 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के सलाहकार रहे. अभी वे कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं.

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मैथ्यू हेडन सीढ़ियों पर बैठकर पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का इंजतार करते रहे. इसके बाद उन्होंने हारिस रऊफ और शादाब खान से लंबी बातचीत भी की. हेडन रऊफ को फरारी कहते हैं. उन्होंने यह नाम उनकी तेज गेंदबाजी के कारण दिया है. हेडन ने कहा, फेरारी, तुम्हें देखकर अच्छा लगा. पूरी तैयारी है ना. इसके जवाब में हारिस रऊफ ने हंसते हुए कहा कि फरारी कौन है, मेरे पास एक भी नहीं है. फिर हेडन ने कहा कि यह वह नाम है, जो मैंने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान तुम्हें दिया था.

टीम प्लेइंग-XI में कर सकती है 1 बदलाव
श्रीलंका के खिलाफ आज होने वाले अहम मैच में पाकिस्तान की टीम अपनी प्लेइंग-XI में एक बदलाव कर सकती है. ओपनर बल्लेबाज फखर जमां का प्रदर्शन पिछली 10 पारियों में कुछ खास नहीं रहा है. ऐसे में उनकी जगह अब्दुल्लाह शफीक को मौका मिल सकता है. दूसरी ओर श्रीलंका के ऑफ स्पिनर महीश तीक्ष्णा इस मैच में खेल सकते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ वे हैमस्ट्रिंग के चलते नहीं उतरे थे और श्रीलंका के खिलाफ अफ्रीका ने 428 रन ठोक दिए थे.

ऑस्ट्रेलिया के खूंखार खिलाड़ी ने बताया हार का कारण, कहा- मार्श का कैच टपकाना तो ठीक, एक भारतीय को समझना मुश्किल

सभी 7 मैच पाकिस्तान जीता
वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का रिकॉर्ड श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन रहा है. ऐसे में बाबर आजम इसे बरकरार रखना चाहेंगे. दोनों ही टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में 7 बार एक-दूसरे के खिलाफ उतरी हैं और सभी 7 मैच में पाकिस्तान को जीत मिली है. यानी वर्ल्ड कप में श्रीलंका को अभी भी पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत का इंतजार है. 2019 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. वहीं 2011 में पाकिस्तान को 11 रन से जीत मिली थी.

Tags: Babar Azam, Sri lanka, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *