DMCA.com Protection Status WI के बैटर के सिक्स से घायल हुआ बच्चा, तो दौड़ा-दौड़ा पहुंचा कैरेबियाई खिलाड़ी – News Market

WI के बैटर के सिक्स से घायल हुआ बच्चा, तो दौड़ा-दौड़ा पहुंचा कैरेबियाई खिलाड़ी

WI के बैटर के सिक्स से घायल हुआ बच्चा, तो दौड़ा-दौड़ा पहुंचा कैरेबियाई खिलाड़ी

[ad_1]

हाइलाइट्स

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर के सिक्स से बच्चा घायल हो गया था
इसके बाद क्रिकेटर ने बच्चे का हाल-चाल जाना

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज की टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेल रही है. इसके बाद दोनों देशों के बीच वनडे औऱ टी20 सीरीज भी खेली जाएगी. टी20 सीरीज के लिए धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की टीम में वापसी हो सकती है. उससे पहले, रसेल अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट में अपना दम दिखा रहे हैं. वो लीग में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं. शुक्रवार को लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स का मुकाबला वॉशिंगटन फ्रीडम से था. इस मैच में रसेल ने 35 गेंद में 70 रन ठोके थे.

आंद्रे रसेल ने 70 रन की इस पारी में 6 चौके और इतने ही छक्के लगाए थे. इसी हवाई फायर में से एक शॉट स्टेडियम में मैच देखने आए एक बच्चे के लिए भारी पड़ा. रसेल के बल्ले से निकली गेंद उस बच्चे के सिर पर आकर लग गई थी. गनीमत रही कि बच्चे को ज्यादा गहरी चोट नहीं आई. लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये नजर आ रहा है कि गेंद बच्चे के सिर पर जाकर लगती है. इसके बाद रसेल उसने मिलने जाते हैं और हाल-चाल लेते हैं.

‘न चाहते हुए भी…मुझे ये फैसला लेना पड़ा’, श्रीलंका के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास

रसेल ने मुलाकात के दौरान बच्चे को एक सलाह भी दे डाली. उन्होंने कहा कि अगली बार जब भी मैच देखने आओ तो हेलमेट पहनकर आना. इसके बाद रसेल ने बच्चे को ऑटोग्राफ देने के साथ फोटो भी खिंचवाई. वेस्टइंडीज के इस धाकड़ ऑलराउंडर की इस दरियादिली ने लोगों को दिल जीत लिया. रसेल ने भले ही अपने खेल से लोगों का दिल जीत लिया लेकिन उनकी टीम मेजर लीग में हार का सिलसिला नहीं तोड़ पा रही.

Tags: Andre Russell, Major League cricket



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *