DMCA.com Protection Status WC 2023: ‘पाकिस्तान का वर्ल्ड कप फाइनल में जाना थोड़ा मुश्किल है…’ PAK क्रिकेटर अपनी टीम को लेकर ही परेशान – News Market

WC 2023: ‘पाकिस्तान का वर्ल्ड कप फाइनल में जाना थोड़ा मुश्किल है…’ PAK क्रिकेटर अपनी टीम को लेकर ही परेशान

WC से पहले पाकिस्तानी प्लेयर्स की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी, 3 खिलाड़ियों को ग्रेड 'ए' में मिली जगह

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आगाज हो चुका है. पहला मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है. फाइनल मुकाबला कौन खेलेगा? चैंपियन कौन बनेगा? यह सभी ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब देना अभी मुश्किल है. कई दिग्गजों की भविष्यवाणी है कि भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल खेलेगी. पाकिस्तान को लेकर उन्हीं की टीम के पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि पाकिस्तान का फाइनल में पहुंचना थोड़ा मुश्किल है.

नादिर अली के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ से पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की संभावना के बारे में पूछा गया. उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, “फाइनल तक जाना तो मुश्किल है. लेकिन जो 4 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी उसमें पाकिस्तान, भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम आएगी. इसके अलावा जो दो टीम है न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका वो हो सकता है कि बहुत अच्छा खेल जाए और क्वालीफाई कर ले.”

World Cup: कैप्टेंस डे के दौरान अहमदाबाद पहुंचे द ग्रेट खली, कप्तानों से की मुलाकात, रोहित ने दिया खास गिफ्ट

युसूफ ने आगे कहा, ” इंडिया जो है उसके विकेट्स पाकिस्तान के ही तरह हैं. सभी कंडीशन पाकिस्तान के जैसी ही है. वहां का मौसम भी पाकिस्तान की तरह है. फाइनल में कौन सी दो टीम जाएगी. ये कहना बहुत मुश्किल है. लेकिन मेरी तो ख्वाहिश है कि भारत और पाकिस्तान की टीम फाइनल में भिड़े. इससे बड़ा और कुछ नहीं हो सकता है. जब चैंपियंस ट्रॉफी में दोनों टीम आमने-सामने आई थी तो मैच कमाल का हुआ था. वह बहुत बड़ा फाइनल था.”

Asian Games 2023: कौन हैं किशोर जेना? जिन्होंने नीरज चोपड़ा के साथ मिलकर रचा इतिहास, भारत को दिलाया सिल्वर

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम उल हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम.

Tags: Babar Azam, Pakistan cricket team, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *