DMCA.com Protection Status WC 2023: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, भारत का अगला मैच खतरनाक टीम से, पिछले 4 में से 3 वनडे में मिली हार – News Market

WC 2023: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, भारत का अगला मैच खतरनाक टीम से, पिछले 4 में से 3 वनडे में मिली हार

WC 2023: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, भारत का अगला मैच खतरनाक टीम से, पिछले 4 में से 3 वनडे में मिली हार

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अब तक बेहद शानदार खेल दिखाया है. टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहे भारत को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. रोहित शर्मा की टीम ने लगातार तीन मैच में जीत हासिल करते हुए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है. ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान के बाद पाकिस्ता को टीम इंडिया ने एकतरफा मुकाबले में हराया. अब भारत का अगला मैच एक ऐसा टीम से है जिसके खिलाफ हाल ही में हार का सामना करना पड़ा था.

भारतीय टीम के सामने इस आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अब तक कोई भी टीम टिकती नजर नहीं आ रही है. रोहित शर्मा की टीम ने पहले तीनों ही मुकाबले विरोधी टीम को लगभग एकतरफा अंदाज में हराया है. ऑस्ट्रेलिया जैसी खतरनाक टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 199 रन पर ढेर कर दिया. 41.2 ओवर में 4 विकेट गंवाकर जीत हासिल की. अफगानिस्तान ने 272 रन का स्कोर खड़ा किया तो 35 ओवर में इसे हासिल कर भारत ने 8 विकेट की जीत हासिल की. पाकिस्तान की टीम को 191 रन पर समेट कर 30.3 ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर जीत दर्ज कर ली.

भारत का अगला मुकाबला किससे
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में लगातार तीन जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम का मुकाबला अब एक और पड़ोसी देश बांग्लादेश के साथ है. 19 अक्टूबर को यह मैच पूणे में खेला जाना है. अफगानिस्तान की टीम को पहले मैच में हराने के बाद बांग्लादेश को लगातार दो मुकाबले में हार मिली है. इंग्लैंड और फिर न्यूजीलैंड ने उसे हार का मचा चखाया. भारत के खिलाफ टीम टक्कर दे सकती है.

पिछले 4 वनडे में से 3 में हारा भारत
भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले में सावधान रहने वाली है. पिछले 4 में से 3 वनडे मुकाबले में इस टीम ने टीम इंडिया के खिलाफ जीत हासिल की है. श्रीलंका में खेले गए हालिया एशिया कप के मुकाबले में भी भारत को बांग्लादेश ने 6 रन से हराया था.

Tags: India vs Bangladesh, India Vs Pakistan, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *