DMCA.com Protection Status WC के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खाने में क्या परोसा जाएगा, सामने आई व्यंजनों की लिस्ट, क्या मिलेगा बीफ? – News Market

WC के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खाने में क्या परोसा जाएगा, सामने आई व्यंजनों की लिस्ट, क्या मिलेगा बीफ?

WC के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खाने में क्या परोसा जाएगा, सामने आई व्यंजनों की लिस्ट, क्या मिलेगा बीफ?

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप की शुरुआत में हफ्ते भर का समय रह गया है. पाकिस्तान की टीम भी इसके लिए भारत पहुंच चुकी है. पाकिस्तान की टीम को 25 सितंबर को वीजा मिला. जिसके बाद बाबर आजम की अगुआई वाली टीम दुबई होते हुए हैदराबाद पहुंची. हैदराबाद में पाकिस्तान की टीम का स्वागत जोर शोर सो हुआ. सभी खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दे रहे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी यहां के लोगों का आभार जताया. अब सवाल ये है कि पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप के दौरान खाने में क्या परोसा जाएगा.

ये एक ऐसा सवाल है, जिसे हर क्रिकेट फैंस जानना चाहता है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के दौरान खाने में क्या मिलेगा. उसके व्यंजनों की लिस्ट अब सामने आ गई है. इसमें कई स्वादिष्ट भोजन शामिल हैं. बता दें कि व्यंजनों की लिस्ट में लैंब चॉप्स, हैदराबादी बिरयानी, ग्रिल्ड फिश, वेजिटेबल पुलाव, मटन करी शामिल हैं. इसके अलावा पाकिस्तान की टीम ने बासमती चावल की भी डिमांड की है. साथ ही उन्हें शाकाहारी पुलाव भी मिलेंगे.

ऐसा गेंदबाज जिसने रोहित शर्मा को करियर के दौरान किया सबसे ज्यादा परेशान, 150+ की स्पीड से डालता है बॉल

क्या मिलेगा बीफ?
कई फैंस के मन में यह भी सवाल उठता है कि क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के दौरान बीफ मिलेगा? तो इसका जवाब है नहीं. प्लेयर्स को भारत में बीफ खाने को नहीं मिलेगा. व्यंजनों की लिस्ट में कहीं भी इसका नाम नहीं है. क्योंकि भारत के कई राज्यों में बीफ को बैन किया गया है. इसमें ज्यादातर उत्तर भारत के राज्य शामिल हैं. इस वजह से खिलाड़ियों को बीफ नहीं दिया जाएगा.

10 दिग्गजों की सेमीफाइनल लिस्ट में भारत का नाम कॉमन, एक और टीम दे रही टक्कर, जानें किसने किसे चुना?

वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम- बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, अब्दुल्लाह शफीक, मोहम्मद रिजवान, सलमान आगा, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, स्मां मीर, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, हसन अली और शाहीन अफरीदी.

Tags: Babar Azam, Pakistan cricket team, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *