DMCA.com Protection Status Video: शुभमन गिल को टॉस पर क्या हुआ, कहा-बल्लेबाजी करेंगे, फिर बदला फैसला – News Market

Video: शुभमन गिल को टॉस पर क्या हुआ, कहा-बल्लेबाजी करेंगे, फिर बदला फैसला

Video: शुभमन गिल को टॉस पर क्या हुआ, कहा-बल्लेबाजी करेंगे, फिर बदला फैसला

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल को इस बार के इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार कप्तानी करने की जिम्मेदारी दी गई है. हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने के बाद गुजरात टाइटंस ने उन्होंने टीम का कप्तान बनाया. टू्र्नामेंट का आगाज शुभमन गिल ने बतौर कप्तान मुंबई के खिलाफ जीत के साथ किया. हार्दिक की टीम को उन्होंने रोमांचक मुकाबले में हराया. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस करते वक्त शुभमन गिल थोड़ा कन्फ्यूज नजर आए.

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत बेहद शानदार हुई है. पिछले 4 दिन में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं. मंगलवार को जीत से टूर्नामेंट का आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर थी. इस सीजन में दोनों ही टीमों नए कप्तान के साथ खेलने उतरी हैं. मैच में टॉस गुजरात की कमान संभाल रहे शुभमन गिल ने जीता. टॉस जीतने के बाद जो हुआ वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



टॉस के वक्त क्या हुआ
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला के टॉस के वक्त जो हुआ वो थोड़ा कन्फ्यूज करने वाला था. जब शुभमन गिल को बताया गया कि वह टॉस जीत गए हैं तो उन्होंने कहा वह चेन्नई के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करेंगे. लेकिन जैसे ही माइक लेकर कमेंट्री टीम के सदस्य पहुंचे तो उन्होंने इरादा बदल दिया. गुजरात के कप्तान ने कहा वह गेंदबाजी करेंगे.

टॉस के वक्त शुभमन गिल ने कहा, हम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेंगे. ऐसा करने के पीछा की वजह बेहद सामान्य है. यह पिच काफी अच्छी नजर आ रही है. ऐसे में हम यह देखना चाहेंगे कि चेन्नई की टीम कितना स्कोर बनाती है. इसके बाद उसे हासिल करने की योजना लेकर हम बल्लेबाजी करने उतरेंगे.

Tags: IPL 2024, Shubman gill



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *