DMCA.com Protection Status VIDEO: विराट कोहली और रितिका का जश्न देखा या नहीं, पाकिस्तान को हराने के बाद गले मिले, अनुष्का ने भी दिया साथ – News Market

VIDEO: विराट कोहली और रितिका का जश्न देखा या नहीं, पाकिस्तान को हराने के बाद गले मिले, अनुष्का ने भी दिया साथ

VIDEO: विराट कोहली ने तोड़ा सचिन का 2 बड़ा रिकॉर्ड, फिर गुस्से में पीटने लगे माथा, ये है पूरा मामला

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से रौंद दिया. भारत ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में लगातार 8वीं बार पाकिस्तान को हराया. वर्ल्ड कप में दोनों टीमों की पहली भिड़ंत 1992 में हुई. जीत का सिलसिला 2023 में भी जारी है. मैच में टॉस हारकर पहले खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम 191 रन बनाकर सिमट गई. कप्तान बाबर आजम ने सबसे अधिक 50 रन बनाए. यह वनडे में बाबर का भारत के खिलाफ पहला अर्धशतक है. जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य को 31वें ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. रोहित शर्मा ने 63 गेंद पर 86 रन की ताबड़ताेड़ पारी खेली. 7 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह प्लेयर ऑफ द मैच बने.

मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल पहुंचने के बाद जीत का जश्न मना रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, अनुष्का शर्मा और रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा मौजूदा थीं. इस दौरान कोहली और रितिका गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाद में विराट पत्नी अनुष्का का इशारा भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मालूम हो कि विराट कोहली ने मैच में 18 गेंद पर 16 रन बनाए. इससे पहले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था.

अब बांग्लादेश से होनी है भिड़ंत
टीम इंडिया लगातार 3 जीत के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. भारत ने पहले 5 बार की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया. फिर अफगानिस्तान पर 8 विकेट से जीत दर्ज की. अब पाकिस्तान को मात दी. टीम इंडिया अपने चौथे मुकाबले में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी. यह मैच पुणे में खेला जाना है. पिछले दिनों एशिया कप 2023 में बांग्लादेश ने भारतीय टीम को मात दी थी. ऐसे में रोहित और काेच राहुल द्रविड़ बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे.

Ind vs PAK: सिराज ने बिगाड़ी शुरुआत, कुलदीप ने तोड़ी कमर, फिर रोहित ने मचाया कोहराम, पाक पर जीत के 5 हीरो

वर्ल्ड कप 2023 की बात करें, आज एक मुकाबले में अफगानिस्तान और इंग्लैंड की भिड़ंत दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होनी है. इंग्लिश टीम ने अब तक खेले 2 में एक मैच में जीत हासिल की है जबकि टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में उसे न्यूजीलैंड से करारी हार मिली थी. दूसरी अफगानिस्तान की टीम अपने दाेनों शुरुआती मैच में हार चुकी है. उसे बांग्लादेश और भारत के खिलाफ हार मिली.

Tags: India Vs Pakistan, Team india, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *