DMCA.com Protection Status VIDEO: लखनऊ पहुंचे पंजाब किंग्स के खिलाड़ी, गब्बर की झलक पाने को उमड़ी भीड़ – News Market

VIDEO: लखनऊ पहुंचे पंजाब किंग्स के खिलाड़ी, गब्बर की झलक पाने को उमड़ी भीड़

VIDEO: लखनऊ पहुंचे पंजाब किंग्स के खिलाड़ी, गब्बर की झलक पाने को उमड़ी भीड़

[ad_1]

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ: इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 30 मार्च को होने जा रहे पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले की प्रैक्टिस के लिए पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों बुधवार रात लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उनका स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ किया गया. एयरपोर्ट पर भी टीम को देखने के लिए खेल प्रेमियों की भीड़ उमड़ी.

हर कोई पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आया. हालांकि लोगों को उम्मीद थी कि पंजाब किंग्स की मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी आएंगी लेकिन बुधवार के दिन उन्होंने अपना शेड्यूल बदल दिया और होटल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अब 29 मार्च को प्रीति जिंटा लखनऊ पहुंचेगी और 30 मार्च को एक स्टेडियम पहुंचकर अपनी टीम का मनोबल बढ़ाएंगी.

आज होगा शूट
पंजाब किंग्स टीम को ‘दा सेंट्रम होटल’ में ठहराया गया है. होटल के मालिक सर्वेश गोयल ने बताया कि आज रात टीम पंजाबी और लखनवी जायकों का स्वाद लेगी. गुरुवार को टीम का शूट होगा और इसके बाद टीम प्रैक्टिस पर जाएगी. 3 दिन टीम यहीं रहेगी. 31 मार्च को टीम यहां से रवाना होगी. 30 मार्च को टीम का मैच यहां होगा. खाने में पंजाबी के साथ ही लखनवी फूड आइटम को भी रखा गया है.

जोश में दिखे शिखर धवन
इस दौरान लखनऊ पहुंचकर टीम के कप्तान शिखर धवन काफी जोश में नजर आए. उन्होंने बस से उतरते ही सबसे पहले पंजाबी डांसर को दिखा, उनसे मिले और उसके बाद सीधा होटल के अंदर चले गए. शिखर धवन के लिए इस होटल में खास कमरा बुक किया गया है.

29 मार्च को आएंगी प्रीति जिंटा
होटल के मालिक सर्वेश गोयल ने बताया कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा अब 29 मार्च को होटल पहुंचेगी. 29 मार्च को यहां रुकने के बाद 30 मार्च को स्टेडियम जाएंगी. उनके मैनेजमेंट टीम की ओर से यही सूचना दी गई है.

Tags: IPL 2024, Lucknow news, Preity zinta, Shikhar dhawan, UP news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *