DMCA.com Protection Status VIDEO: रोहित ने नेट्स पर उतरते ही डराया, पंड्या की कप्तानी में खेलने को तैयार, विरोधी दहशत में – News Market

VIDEO: रोहित ने नेट्स पर उतरते ही डराया, पंड्या की कप्तानी में खेलने को तैयार, विरोधी दहशत में

VIDEO: रोहित ने नेट्स पर उतरते ही डराया, पंड्या की कप्तानी में खेलने को तैयार, विरोधी दहशत में

[ad_1]

नई दिल्ली. रोहित शर्मा छोटे से ब्रेक के बाद नेट्स पर लौट आए हैं. ‘हिटमैन’ ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नेट्स पर प्रैक्टिस की. इस प्रैक्टिस सेशन में रोहित तकरीबन हर वह शॉट खेलते नजर आए, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. कट, पुल, स्वीप से लेकर आगे निकलकर लॉफ्टेड शॉट… रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने पिटारे से सारे शॉट निकाले. रोहित के ये शॉट्स उनके फैंस को खुशियों से भर सकते हैं और विरोधियों में दहशत भी पैदा कर सकते हैं.

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपना पहला मैच 24 मार्च, रविवार को खेलेगी. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए अपना कप्तान बदल दिया है. हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बनाए जा चुके हैं. ऐसा पहली बार होगा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे.

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत का कोई फॉर्मूला… कोच ने बताया कामयाबी का फलसफा…

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस सीजन से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान थे. पंड्या ने गुजरात टाइटंस की दो सीजन में कप्तानी की. उन्होंने अपनी कप्तानी के पहले सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया. आईपीएल 2023 में गुजरात की टीम उपविजेता रही.

हार्दिक पंड्या ने कप्तान बदलने के सवाल पर कहा, ‘कुछ भी नहीं बदलने जा रहा है. वे (रोहित शर्मा) मेरी मदद के लिए हर समय मौजूद हैं. इस टीम ने भी जो हासिल किया है, वह उनकी कप्तानी में किया है. मुझे बस उनकी विरासत को आगे ले जाना है.’

Tags: IPL 2024, Rohit sharma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *