DMCA.com Protection Status VIDEO: रैना भी इस कैच को.. सरफराज ने लपका अद्भुत कैच, Flying Kiss किसे भेजा? – News Market

VIDEO: रैना भी इस कैच को.. सरफराज ने लपका अद्भुत कैच, Flying Kiss किसे भेजा?

VIDEO: रैना भी इस कैच को.. सरफराज ने लपका अद्भुत कैच,  Flying Kiss किसे भेजा?

[ad_1]

हाइलाइट्स

सरफराज खान ने दूसरी पारी में लपके 2 कैच
सरफराज ने टॉम हार्टली का डाइव लगाकर पकड़ा कैच

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्ले से तो कुछ खास कमाल नहीं कर सके लेकिन उन्होंने इसकी भरपाई चुस्त फील्डिंग में करने की कोशिश की. सरफराज ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में 2 कैच लपके लेकिन टॉम हार्टली का कैच उन्होंने जिस अंदाज में लपका, उसकी खूब वाहवाही हो रही है. सरफराज के मोटापे की लोग कभी मजाक उड़ाते थे लेकिन अब वही लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लंबे समय बाद टीम इंडिया में जगह बनाने वाले सरफराज इस मौके को अब हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं. वह टीम की जीत में किसी भी तरह से अपना शत प्रतिशत योगदान देना चाहते हैं.

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट (IND vs ENG) मैच के तीसरे दिन मेहमान टीम की दूसरी पारी में पहला कैच ओपनर बेन डकेट का लपका जो उन्होंने फॉरवर्ड शॉट लेग पर उनका काम तमाम किया वहीं दूसरा कैच उन्होंने पुछल्ले बल्लेबाज टॉम हार्टली का लपका. सरफराज खान ने हार्टली (Tom Hartley) को जो कैच लपका वो कुछ दूर आगे की तरफ भागकर लो कैच के रूप में लिया. इस कैच को लपकते ही सरफराज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने कैच लपकते ही पीछे दर्शकों की ओर मुड़कर फ्लाइंग किस किया.

हरमनप्रीत कौर ने छक्का जड़कर MI को दिलाई लगातार दूसरी जीत, मुंबई इंडियंस टॉप पर बरकरार

‘अरे भाई हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले’
अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे सरफराज खान को रांची टेस्ट मैच के तीसरे दिन करीबी क्षेत्ररक्षण करते समय हेलमेट नहीं पहनने पर कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी खिंचाई भी की. यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी में तब घटी जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे. बल्लेबाज के करीब खड़े होकर क्षेत्ररक्षण कर रहे सरफराज ने तब हेलमेट नहीं पहना था. रोहित ने इसके बाद उन्हें कहा,‘अरे भाई हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले.’सरफराज खान ने तुरंत ही अपने कप्तान की बात मानी. उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम से हेलमेट मंगवाया और फिर उसे पहनकर फील्डिंग करने लगे.

जीत की दहलीज पर भारत
भारतीय टीम रांची टेस्ट मैच में जीत की दहलीज पर है. टीम इंडिया के सामने 192 रन का लक्ष्य है. भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 40 रन बना लिए हैं. कप्तान रोहित शर्मा 24 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि यशस्वी जायसवाल 16 रन पर नाबाद हैं. मैच में अभी 2 दिन का समय बचा है जबकि भारत को चौथे दिन जीत के लिए 152 रन की जरूरत है.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Sarfaraz Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *