DMCA.com Protection Status VIDEO: रऊफ की रफ्तार से फेल हुए अय्यर, जमां का कैच लूट रहा महफिल – News Market

VIDEO: रऊफ की रफ्तार से फेल हुए अय्यर, जमां का कैच लूट रहा महफिल

VIDEO: रऊफ की रफ्तार से फेल हुए अय्यर, जमां का कैच लूट रहा महफिल

[ad_1]

हाइलाइट्स

हारिस रऊफ की रफ्तार से फेल हुए अय्यर.
फिर जमां ने शानदार कैच से श्रेयस का काम किया तमाम.

नई दिल्ली. चोट के बाद वापसी करने वाले होनहार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास नहीं चला है. शुरूआती दो झटकों के बाद ब्लू टीम को उनसे काफी आस थी, लेकिन वह भी सस्ते में पवेलियन चलते बने हैं. अय्यर को पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने पवेलियन का रास्ता दिखाया है. एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में अय्यर चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 14 रन बनाने में कामयाब रहे.

पुल शॉट के प्रयास में आउट हुए अय्यर:

पाकिस्तान के लिए पारी का 10वां ओवर हारिस रऊफ डाल रहे थे. रऊफ के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर अय्यर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए. दरअसल, आउट होने से पूर्व वह अच्छे लय में नजर आ रहे थे, लेकिन ओवर की पांचवीं गेंद को मिडविकेट के उपर से उड़ाने के प्रयास में वह फंस गए. मिडविकेट पर तैनात फखर जमां ने कोई गलती नहीं की और अय्यर के शानदार कैच को लपकते हुए उन्हें पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें- ‘सिस्टम फाड़ दो’, कैप्टन रोहित के फैसले से दो गुट में बंटे फैंस, शमी-सूर्य को मौका नहीं मिलने से लोग हुए निराश

पाकिस्तान के महज 14 रन बना सके अय्यर:

बात करें पाकिस्तान के खिलाफ श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने ब्लू टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल नौ गेंदों का सामना किया. इस बीच 155.55 की स्ट्राइक रेट से 14 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके निकले.

पाकिस्तानी गेंदबाजों की धारधार गेंदबाजी:

बात करें भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के बारे में तो 16 ओवरों की समाप्ति तक पाकिस्तान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. ग्रीन टीम के तेज गेंदबाज जबर्दस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हाल यह है कि उन्होंने भारत के चार प्रमुख बल्लेबाजों को 83 के योग तक ही पवेलियन लौटे दिया है. विपक्षी टीम के लिए शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की है.

Tags: Asia cup, Fakhar zaman, Haris Rauf, India Vs Pakistan, Shreyas iyer



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *