DMCA.com Protection Status VIDEO: ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं या… लोग यूं खींच रहे टांग – News Market

VIDEO: ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं या… लोग यूं खींच रहे टांग

VIDEO: ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं या... लोग यूं खींच रहे टांग

[ad_1]

हाइलाइट्स

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भारी भरकम पत्थर लेकर पहाड़ों पर चढ़ रहे हैं
बाबर आजम एंड कंपनी स्निपर राइफल से निशाना साध रहे हैं

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मद्देनजर अपने खिलाड़ियों को फिटनेस के लिए आर्मी के पास भेज दिया है. पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस समय सेना के साथ कड़ी ट्रेनिंग कर रही है. खिलाड़ियों के आए दिन वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो अलग अलग टास्क को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पाकिस्तान टीम की ट्रेनिंग कैंप काकूल में आर्मी स्कूल में दो सप्ताह के लिए लगी हुई है. पीसीबी टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपने सभी खिलाड़ियों को फिट और उर्जावान रखना चाहता है ताकि खिलाड़ी आईसीसी के इस मेगा टूर्नामेंट में अपना सौ फीसदी दे सकें. पाकिस्तानी खिलाड़ी जिस तरह से ट्रेनिंग ले रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि खिलाड़ियों को किसी जंग की तैयारी कराई जा रही है. लोग भी पाक खिलाड़ियों के इस खास ट्रेनिंग को देखकर खूब मजे ले रहे हैं.

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाड़ियों के जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उसमें वो स्नाइपर राइफल के साथ निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. कभी कमांडो की तरह वो रस्सी के साथ नीचे फिसलते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कभी भारी भरकम पत्थर लेकर पहाड़ पर चाढ़ाई करते हुए देखे जा रहे हैं. साथ ही साथ वह सैनिकों की तरह अपने कंधों पर साथियों को उठाकर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ियों के इन वीडियों को देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘ ये वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं या अमेरिका पर अटैक करने.’ दूसरे ने लिखा, ‘ ट्रेनिंग तो किसी और ही काम की लग रही है.’

ये तो स्पिन का मर्डर कर रहा है… इससे ज्यादा बेरहम कोई नहीं.. इरफान पठान ने इस बैटर को बताया स्पिनर्स के लिए काल

वो मेरा बेटा ही क्यों ना हो… इस घिनौने काम की माफी नहीं.. पीसीबी ने जिस दागी क्रिकेटर का तुड़वाया संन्यास, उसपर बरस पड़े रमीज राजा

खिलाड़ियों के चोटिल होने का खतरा
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन मोहसिन नकवी ने पाकिस्तान क्रिकेटर्स को आर्मी के साथ मार्च और अप्रैल में ट्रेनिंग करने के निर्देश दिए थे. यह फिटनेस कैंप पाक खिलाड़ियों के लिए कितना फायदेमंद होता है ये, तो समय ही बताएगा लेकिन इससे खिलाड़ियों के चोटिल होने की आशंका भी बढ़ गई है. पीसीबी के नए मुखिया ने पीएसएल 2024 से पहले भी खिलाड़ियों को 10 दिन की ट्रेनिंग कैंप लगाने की बात कही थी.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पूर्व कप्तान सहित 2 खिलाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट

पाकिस्तान के 5 क्रिकेटर… जो भारतीय अभिनेत्रियों पर हो गए फिदा.. एक एक्ट्रेस ने तो खा ली थी जीने मरने की कसमें

मोहसिन नकवी ने छक्के जड़ने की क्षमता पर उठाए सवाल
मोहसिन नकवी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की छक्के जड़ने की क्षमता से निराश हैं. उन्होंने टीम के एक एक बल्लेबाज से इस मसले पर बात की है और उनका फोकस खिलाड़ियों की फिटनेस को मजबूत करने पर है. टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम करेंगे. बाबर को हाल में शाहीन अफरीदी से कप्तानी छीनकर दी गई है. बाबर आजम टी20 और वनडे टीम के कप्तान होंगे वहीं शान मसूद टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे.

Tags: Babar Azam, Pakistan Cricket Board, Pakistan cricket team, Shaheen Afridi, T20 World Cup



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *