DMCA.com Protection Status VIDEO: मैदान पर बजा ‘राम सिया राम’, तो विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन, किया ये काम – News Market

VIDEO: मैदान पर बजा ‘राम सिया राम’, तो विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन, किया ये काम

VIDEO: मैदान पर बजा 'राम सिया राम', तो विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन, किया ये काम

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट के पहले ही दिन कांटे की टक्कर देखने को मिली. इस मुकाबले में दोनों टीमों के गेंदबाजों ने कहर बरपाया. विराट कोहली मैदान पर अपने हरकतों से काफी चर्चा में रहते हैं. दूसरे टेस्ट के दौरान भी विराट कोहली अपनी एक खास रिएक्शन देने के कारण चर्चा में रहे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और तेजी से वायरल भी हो रहा है.

दरअसल, साउथ अफ्रीका का जब छठा विकेट गिरा. तब केशव महाराज बल्लेबाजी करने के लिए आए. केशव महाराज जब भी बल्लेबाजी करने आते हैं तब तब अक्सर देखा जाता है कि मैदान पर ‘राम सिया राम’ बजने लगता है. दूसरे टेस्ट के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब यह गाना बजा तब विराट कोहली ने हाथ जोड़े और उन्हें धनुष और बाण की मुद्रा करते देखा गया. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया से इग्नोर होने वाले क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट का किया रुख , रणजी ट्रॉफी के लिए शुरू की प्रैक्टिस

पहली इनिंग में विराट अर्धशतक से चूके
दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन वह ज्यादा देर मैदान पर नहीं टिक सके. विराट कोहली रबाडा की गेंद पर एडेन मार्क्रराम को कैच दे बैठे. वह 59 गेंदों में 46 रन बनाकर आउट हो गए. इस तरह वह अर्धशतक से चूक गए.

सूर्यकुमार यादव ने टी20 में उड़ाया गर्दा, आईसीसी के इस अवॉर्ड के लिए हुए नॉमिनेट, पंजाब किंग्स का प्लेयर बन सकता है रोड़ा

विराट का करियर

13 साल के करियर में विराट कोहली अब तक 190 टेस्ट इनिंग में 55.44 के औसत से 8836 रन बन चुके हैं. उनका उच्चतम स्कोर 254 नाबाद का रहा है. स्ट्राइक रेट की बात करें तो वह करीब 49.38 का रहा है. विराट ने टेस्ट में आखिरी शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में साल 2023 के जुलाई महीने में लगाया था.

Tags: India vs South Africa, Keshav Maharaj, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *