DMCA.com Protection Status VIDEO: फुटबॉल-क्रिकेट के बाद धोनी को इस खेल से है प्यार, पहुंचे सात समंदर पार – News Market

VIDEO: फुटबॉल-क्रिकेट के बाद धोनी को इस खेल से है प्यार, पहुंचे सात समंदर पार

VIDEO: फुटबॉल-क्रिकेट के बाद धोनी को इस खेल से है प्यार, पहुंचे सात समंदर पार

[ad_1]

हाइलाइट्स

क्रिकेट से पहले महेंद्र सिंह धोनी को फुटबॉल से प्यार था
धोनी इस समय अमेरिका में छुट्टियां एंज्वॉय कर रहे हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय वेकेशन पर हैं. एक ओर जहां एशिया कप में लोगों की नजरें भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले पर है वहीं दूसरी ओर धोनी सात समंदर पार क्रिकेट की जगह टेनिस का लुत्फ उठा रहे हैं. अमेरिका में इस समय साल का चौथा और आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन (US Open) का आयोजन हो रहा है जहां दुनिया भर के टेनिस सितारे अपना जलवा बिखेर रहे हैं. धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें माही पुरुष सिंगल्स का क्वार्टर फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

एमएस धोनी ने बुधवार की रात अमेरिका में वर्ल्ड नंबर वन कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) और एलेक्टजेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev ) के क्वार्टर फाइनल मैच का लुत्फ उठाया. इस मुकाबले में अल्कारेज ने ज्वेरेव को हराकर यूएस ओपन 2023 सेमीफाइनल का टिकट कटाया. धोनी इस समय क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी दिलाई थी. इस समय वह फ्री टाइम का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं.

अल्कराज खिताब के बचाव को बढ़ा कदम
वर्ल्ड नंबर वन और मौजूदा चैंपियन कार्लोस अल्कराज ने जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-3, 6-2, 6-4 से पराजित किया. वह अब अमेरिकी ओपन में लगातार दूसरे खिताब के करीब पहुंच गए हैं. रोजर फेडरर ने 2004 से 2008 तक यहां लगातार पांच खिताब जीते थे. इसके बाद पुरुष एकल में कोई भी खिलाड़ी अपने खिताब का बचाव नहीं कर पाया.

धोनी के आईपीएल के 17वें सीजन में खेलने की उम्मीद
एमएस धोनी ने सीएसके को चैंपियन बनाने के बाद घुटने की सर्जरी कराई थी. वर्तमान में वह पूरी तरह फिट हैं. माही की टीम ने आईपीएल का 16वीं सीजन जीतकर मुंबई के रिकॉर्ड 5 बार चैंपियन बनने की बराबरी की थी. धोनी आईपीएल के 17वें सीजन में भी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने अभी तक आईपीएल को अलविदा कहने को लेकर कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा है. आईपीएल 16वें सीजन के बाद उन्होंने कहा था कि अगले सीजन में खेलने को लेकर उनके पास अभी काफी समय है. उम्मीद की जानी चाहिए कि माही आईपीएल के 17वें सीजन में भी मैदान पर जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे.

Tags: Alexander Zverev, Ms dhoni, US Open



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *