DMCA.com Protection Status VIDEO: पाकिस्तान को हराने के बाद ‘लुंगी डांस’ गाने पर थिरके अफगानी प्लेयर्स, बस में किया भांगड़ा – News Market

VIDEO: पाकिस्तान को हराने के बाद ‘लुंगी डांस’ गाने पर थिरके अफगानी प्लेयर्स, बस में किया भांगड़ा

VIDEO: पाकिस्तान को हराने के बाद 'लुंगी डांस' गाने पर थिरके अफगानी प्लेयर्स, बस में किया भांगड़ा

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के 22वें मैच में शानदार जीत दर्ज की. अफगान टीम की जीत के बाद गौतम गंभीर, इरफान पठान और रवि शास्त्री जैसे दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी. अफगानिस्तान अपनी इनिंग की शुरुआत से ही पाकिस्तान पर भारी पड़ रही थी. शुरू के चारों खिलाड़ियों ने पाक गेंदबाजों को जमकर धोया. जीत के बाद अफगानिस्तान की टीम काफी खुश दिखाई दी. उन्होंने बस में जबरदस्त डांस किया,जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा.

अफगानिस्तान की टीम जीत के बाद बस में ट्रैवलिंग के दौरान में ‘लुंगी डांस’ गाने पर झूमते दिखी. इस दौरान उनके कई खिलाड़ी थिरकते नजर आए. कई प्लेयर्स फोन में व्यस्त दिखे तो कुछ डांस कर रहे थे अफगानिस्तान के लिए यह जीत बेहद खास थी. क्योंकि इससे पहले वह कभी भी पाकिस्तान को नहीं हरा सकी थी. यह वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ उनकी पहली जीत है. 5 में से 2 जीत के साथ अफगानिस्तान की टीम प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर आ गई है. उनके खाते में 4 प्वाइंट्स हैं. सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए उन्हें सभी मुकाबले जीतने होंगे.

PAK vs AFG: ‘8 किलो मटन खा रहे हो.. फिटनेस कहां है’? बाबर की सेना की हार पर भड़का पाकिस्तानी दिग्गज

अफगानिस्तान का सेमीफाइनल तक पहुंचना तो मुश्किल हैं. लेकिन उन्होंने अब तक जिस तरह का खेल दिखाया है. वो कमाल का है. पाकिस्तान से पहले उनकी टीम ने मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड को हराया था. कई लोगों ने इसे तुक्का बताया था. लेकिन अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराकर बता दिया है कि वह खतरनाक टीमों को अपने काबिलियत के दम पर हरा रहे.

मैच की बात करें तो 283 रन के टारगेट का पीछा करते हुए इब्राहिम जादरान और रहमानुल्लाह गुरबाज की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 130 रन जोड़े. इसके बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी और रहमत शाह ने क्रमश: 48 और 77 रन की पारी खेल टीम को शानदार जीत दिलाई.

Tags: Afghanistan, Afghanistan Cricket, Pakistan cricket team, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *