DMCA.com Protection Status VIDEO: पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज का खौफ खत्म! पहली गेंद पर पड़ा छक्का – News Market

VIDEO: पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज का खौफ खत्म! पहली गेंद पर पड़ा छक्का

VIDEO: पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज का खौफ खत्म! पहली गेंद पर पड़ा छक्का

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक दिन धमाकेदार खेल दिखाती है तो दूसरे ही दिन एक दम से फिसड्डी नजर आती है. अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में पाक गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई. टीम के सीनियर और सबसे ज्यादा खतरनाक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को एक ऐसा छक्का पड़ा जो उनको काफी वक्त तक याद रहेगा.

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को पहले मैच में मिली जीत के बाद दूसरे मुकाबले में जमकर चौके छक्के खाने पड़े. टॉस जीतकर अफगानिस्तान के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी चुनी. रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने मिलकर 227 रन की साझेदारी कर डाली. 40 ओवर तक एक भी विकेट पाकिस्तान के गेंदबाजों को नसीब नहीं हुआ. शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस राउफ सभी बेअसर साबित हुए.



शाहीन को पड़ा जबरदस्त छक्का

पाकिस्तान के सबसे खतरनाक गेंदबाज शाहीन अफरीदी को अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज ने ऐसा छक्का जमाया जिसने उनका चेहरे का रंग लाल कर दिया. पारी के 5वें ओवर की शुरुआत करने आए शाहीन को गुरबाज ने एक बेहतरीन पुल मारा. पहली गेंद पर ऐसा गजब का स्वागत दुनिया के कम ही बल्लेबाज करने का माद्दा रखते है. शॉट को देखने के बाद कमेंट्र बॉक्स में भी गजब का जोश नजर आया.

Tags: Rahmanullah Gurbaz



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *