DMCA.com Protection Status Video: धोनी ने 500 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, हार्दिक को मारे हैट्रिक छक्के – News Market

Video: धोनी ने 500 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, हार्दिक को मारे हैट्रिक छक्के

Video: धोनी ने 500 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, हार्दिक को मारे हैट्रिक छक्के

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में जिस मैच का दर्शकों को टूर्नामेंट की शुरुआत से इंतजार था वो रविवार 14 अप्रैल को खेला गया. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस की टीम खेलने उतरी थी. टॉस हार्दिक पंड्या ने जीता और गेंदबाजी चुनी. धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रुतुराज गायकवाड और शिवम दुबे ने फिफ्टी ठोकी और आखिर में आकर 500 की स्ट्राइक रेट से रन बनाते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने स्कोर 206 रन तक पहुंचा दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. ओपनिंग के लिए अजिंक्य रहाणे को भेजने का टीम मैनेजमेंट का फैसला गलत साबित हुआ लेकिन कप्तान रुतुराज गायकवाड ने पहला विकेट गिरने के बाद पारी को संभाला. 40 बॉल पर 5 चौके और इतने ही छक्के मारकर इस स्टार ने 69 रन की पारी खेल डाली. शिवम दुबे ने इस मैच में 38 बॉल पर नाबाद 66 रन की पारी खेली. आखिर में महेंद्र सिंह धोनी ने 20 रन बनाकर स्कोर 200 रन पार पहुंचा दिया.



धोनी ने 500 की स्ट्राइक रेट से कूटे रन
चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर में मैदान पर कदम रखा और 500 की स्ट्राइक रेट से रन बना डाले. 19.2 ओवर में विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे माही ने 4 बॉल पर 3 छक्के जमाते हुए 20 रन बना डाले. हार्दिक पंड्या आखिरी ओवर कर रहे थे और दूसरी गेंद पर डैरेल मिचेल का विकेट हासिल किया. इसके बाद धोनी आए और लगातार तीन बॉल पर तीन छक्के जड़ते हुए मुंबई के कप्तान की लाइन लेंथ बर्बाद कर दी.

Tags: Chennai super kings, Hardik Pandya, IPL 2024, Ms dhoni, Mumbai indians



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *