DMCA.com Protection Status VIDEO: डेब्यू मैच में ही तिलक वर्मा ने हैरतअंगेज कैच से बनाया सबको अपना दीवाना – News Market

VIDEO: डेब्यू मैच में ही तिलक वर्मा ने हैरतअंगेज कैच से बनाया सबको अपना दीवाना

VIDEO: डेब्यू मैच में ही तिलक वर्मा ने हैरतअंगेज कैच से बनाया सबको अपना दीवाना

[ad_1]

हाइलाइट्स

डेब्यू मैच में ही तिलक वर्मा ने हैरतअंगेज कैच से बनाया सबको अपना दीवाना
मैदान में गुलाटी मारते हुए असंभव कैच को बनाया संभव

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है. प्रतिष्ठित सीरीज का पहला मुकाबला तीन अगस्त को तरौबा में खेला जा रहा है. इस मुकाबले से अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज कर रहे युवा बैटर तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने मैदान में शानदार कैच लपकते हुए सबको हैरान कर दिया है.

तिलक वर्मा ने पकड़ा शानदार कैच:

दरअसल, पारी का आठवां ओवर भारतीय चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव डाल रहे थे. यादव के इस ओवर की तीसरी गेंद पर कैरेबियन विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. लेकिन गेंद और उनके बल्ले के बीच सही संपर्क नहीं होने की वजह से गेंद हवा में उछल गई.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट जगत में फैली शोक की लहर, पूर्व विकेटकीपर एवं पीसीबी चेयरमैन का हुआ निधन, टीम पर हुए हमले के लिए याद रखेगी दुनिया

यहां सीमारेखा के पास तैनात 20 वर्षीय युवा खिलाड़ी ने एक लंबी दौड़ लगाते हुए शानदार कैच लपककर सबको हैरान कर दिया. इस बेहतरीन कैच के दौरान तिलक को मैदान में गेंद के साथ कई बार गुलाटियां मारते हुए भी देखा गया, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने गेंद को नहीं छोड़ा.

तिलक के इस शानदार कैच को देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका उत्साहवर्धन किया. मैच के दौरान बल्लेबाजी में चार्ल्स अपनी टीम के लिए कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे.

चार्ल्स ने अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल छह गेंदों का सामना किया. इस बीच 50.00 की स्ट्राइक रेट से महज तीन रन बनाने में कामयाब रहे. चार्ल्स वेस्टइंडीज के लिए जब आउट हुए. उस दौरान टीम का स्कोर 7.3 ओवर की समाप्ति के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 58 रन था.

Tags: IND vs WI, India vs west indies, Kuldeep Yadav, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *