DMCA.com Protection Status VIDEO: ऋषभ पंत क्यों दर्द से कराह उठे? फैंस की बढ़ी धड़कने, IPL 2024 पर बना संशय – News Market

VIDEO: ऋषभ पंत क्यों दर्द से कराह उठे? फैंस की बढ़ी धड़कने, IPL 2024 पर बना संशय

VIDEO: ऋषभ पंत क्यों दर्द से कराह उठे? फैंस की बढ़ी धड़कने, IPL 2024 पर बना संशय

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई वीडियो.
आईपीएल 2024 में पंत वापसी कर सकते हैं.

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जितना इंतजार आईपीएल का है उतना ही टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैदान में देखने का है. ऋषभ पंत को क्रिकेट से दूर एक साल हो चुका है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पंत आईपीएल 2024 में वापसी करने के लिए तैयार हैं. लेकिन 17वें सीजन से पहले पंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें जिम में वे दर्द से कराह उठे.

ऋषभ पंत साल 2022 के अंत में एक भयावह कार हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद उनके कई गंभीर चोटें आई थी. पंत के एक चोट घुटने में आई थी, जिससे चलते पंत को चलने में कई दिनों तक परेशानी का सामना करना पड़ा. इस चोट से पूरी तरह से उबरने के लिए पंत जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे घुटने में दर्द के कारण कराह उठे. इस वीडियो से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ी हुई हैं. हालांकि, स्टार बल्लेबाज ने जिम की एक रील शेयर की है जिसमें वे काफी फिट नजर आ रहे हैं.

Rishabh Pant, Rishabh Pant Injury, Rishabh Pant News, Rishabh Pant Return, IPL 2024, Delhi Capitals, Rishabh Pant Knee Injury Update, Cricket News in Hindi, Cricket News, Indian Premier league, ऋषभ पंत

IPL 2024 पर बना संशय

आईपीएल 2024 में पंत की वापसी को लेकर अभी संशय बना हुआ है. आधिकारिक तौर पर यह नहीं साफ हुआ है कि वे आईपीएल 2024 में दिल्ली की तरफ से खेलेंगे. पिछले सीजन उनके स्थान पर डेविड वॉर्नर ने दिल्ली की कप्तानी की थी. देखना होगा इस बार पंत अपनी टीम में वापसी कर पाते हैं या नहीं.

IND vs AFG: हार्दिक को लगे 7 साल, शिवम दुबे ने एक झटके में किया कमाल, अगले मैच में छोड़ सकते हैं पीछे

ऋषभ पंत समय-समय पर अपने फिटनेस का अपडेट फैंस को देते रहते हैं. दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन के दौरान पंत दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ दुबई में नजर आए थे. अब पंत को फैंस आईपीएल में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

Tags: IPL 2024, Rishabh Pant, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *