DMCA.com Protection Status VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन… राशिद खान ने यूं पलट दी बाजी – News Market

VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन… राशिद खान ने यूं पलट दी बाजी

VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन... राशिद खान ने यूं पलट दी बाजी

[ad_1]

हाइलाइट्स

राशिद खान ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी मे मचाई तबाही
गुजरात टाइटंस ने हारी हुई बाजी यूं की अपने नाम
राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2024 में हराने वाली पहली टीम बनी गुजरात

नई दिल्ली. आईपीएल में जैसे जैसे खेल आगे बढ़ रहा है, मैच में रोमांच का तड़का भी लग रहा है. राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया लीग का 24वां मैच बेहद रोमांचक रहा. मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला. सांस रोक देने वाले इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे से नहीं हारना चाहती थीं. लेकिन आखिरी गेंद पर अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने चौका जड़कर गुजरात के पाले में जीत डाल दी. राजस्थान रॉयल्स को पहली बार हार का मुंह देखना पड़ा. इससे पहले उसने इस सीजन लगातार 4 मैच जीते थे. हाईस्कोरिंग मुकाबले में राजस्थान की हार से कप्तान संजू सैमसन स्तब्ध हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार 196 रन बनाने के बावजूद उनकी टीम कैसे हार गई.

राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग और संजू सैमसन के अर्धशतकों की मदद से 3 विकेट पर 196 रन बनाए. रियान पराग ने 48 गेंदों पर 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 76 रन बनाए जबकि संजू सैमसन ने 38 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाए. उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी में 2 छक्के और 7 छक्के जड़े. रियान और संजू ने तीसरे विकेट के लिए 78 गेंदों पर 130 रन की साझेदारी की. राजस्थान ने आखिरी के 8 ओवर में 108 रन बनाए. राजस्थान ने 18वें ओवर में गुजरात के 157 रन पर 6 विकेट झटक लिए थे. लेकिन बाजी आखिरी 2 ओवरों में गुजरात ने अपनी ओर पलट दी.

संजू सैमसन पर पड़ी दोहरी मार… GT के खिलाफ हार के बाद कप्तान पर लगा लाखों का जुर्माना, मैच के दौरान कर बैठे बड़ी गलती

आखिरी गेंद पर मिली हार, कप्तान लाचार, संजू सैमसन बोले- जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो…

गुजरात टाइटंस को 12 गेंद पर चाहिए थे 35 रन
गुजरात टाइटंस की ओर से 19वां ओवर तेज गेंदबाज कुलदीप सेन लेकर आए. कुलदीप के इस ओवर में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने मिलकर 20 रन बना लिए. इस ओवर के बाद अब दबाव राजस्थान रॉयल्स के उपर आ गया. गुजरात को आखिरी ओवर में जीत के लिए 6 गेंदों पर अब 15 रन की जरूरत थी. कप्तान संजू सैमसन ने आखिरी ओवर पेसर आवेश खान को सौंपा. आवेश के इस ओवर की पहली गेंद पर राशिद खान ने चौका जड़ दिया. दूसरी गेंद पर दो रन बने. तीसरी गेंद पर राशिद ने फिर चौका जड़ दिया. अब गुजरात को 3 गेंद पर 5 रन की जरूरत थी. राशिद ने चौथी गेंद पर एक रन लिया. पांचवीं गेंद पर राहुल तेवतिया आउट हो गए. इसके बाद राशिद खान ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ दिया और टीम को रोमांचक जीत दिला दी.

राशिद ने गेंदबाजी में भी बिखेरा जलवा
राशिद खान ने 11 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से नाबाद 24 रन बनाए. उन्होंने इससे पहले गेंदबाजी में 4 ओवर में 18 रन खर्च कर एक विकेट चटकाए. राशिद को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, Rahul Tewatia, Rajasthan Royals, Rashid khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *