DMCA.com Protection Status Video:विस्फोटक बैटर रिंकू सिंह को बंदर ने काटा है, द.अफ्रीका सीरीज सामने आई.. – News Market

Video:विस्फोटक बैटर रिंकू सिंह को बंदर ने काटा है, द.अफ्रीका सीरीज सामने आई..

Video:विस्फोटक बैटर रिंकू सिंह को बंदर ने काटा है, द.अफ्रीका सीरीज सामने आई..

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. टीम को यहां तीनों ही फॉर्मेट की सीरीज में खेलना है. इस दौरे की शुरुआत रविवार 10 दिसंबर को 3 मैचों की वनडे सीरीज से होने जा रही है. टीम इंडिया की नई सनसनी बनकर उभरे विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह पर हर किसी की नजर है. साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत से पहले उनका एक वीडियो सामना आया है जिसमें कुछ खास बातें की गई है.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली को भारतीय टीम पीछे छोड़कर नई शुरुआत करने साउथ अफ्रीका पहुंची है. अपने घर पर कंगारू टीम को टी20 सीरीज में 4-1 से पीटने के बाद अब भारत का इरादा प्रोटियाज टीम को उसके घर में घुसकर धूल चटाने की है. भारतीय टीम के नए सुपर स्टार बनकर उभरे रिंकू सिंह ने साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले अपनी कुछ खास बातें बताई. बीसीसीआई ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ ऐसी बातें सामने आई जो इससे पहले शायद ही फैंस जानते थे.

रिंकू सिंह को बंदर ने काटा है
बीसीसीआई ने भारतीय स्टार रिंकू सिंह का जो इंटरव्यू शेयर किया है उसमें एक ऐसी बात सामने आई जो हैरान कर गई. इंटरव्यू के दौरान कोच राहुल द्रविड़ की बात करते हुए उन्होंने अपने नंबर 5 पर बल्लेबाजी की बात बताई. कैसे यूपी के लिए भी वह इसी नंबर पर खेलते आए हैं.



इंटरव्यू खत्म होने के वक्त शुभमन गिल ने पीछे से एंट्री मारी और बताया कि रिंकू को बंदर ने काटा था इसी वजह से वह इतना तेज भागते हैं. उन्होंने अपना हाथ दिखाते हुए बताया कि किस जगह पर उनको बंदर ने काटा था. हालांकि कब और वो कौन सी जगह थी जहां यह हादसा हुआ था इसके बारे में इस विस्फोटक बैटर ने कुछ नहीं बताया.

Tags: India vs South Africa, Rinku Singh, Shubhman Gill



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *